Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Black Panthers के लिए नीरज चोपड़ा ने उठाया भाला, वीडियो में देखें सुपर हीरो वाला अंदाज

Black Panther 2 में भारतीय जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा का दमदार रोल देखने को मिल सकता है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से इसका टीजर भी शेयर किया है.

Black Panthers के लिए नीरज चोपड़ा ने उठाया भाला, वीडियो में देखें सुपर हीरो वाला अंदाज

Neeraj Chopra Black Panther 2 Release date

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को एथलेटिक्स का ऐतिहासिक गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के नए अंदाज को देखकर फैंस काफी खुश नजर आए. वकंडा फॉरएवर (Wakanda Forever) के लिए उनका प्रमोशनल वीडियो देखने के बाद फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. चोपड़ा भारत के सबसे सफल एथलीट हैं और उन्होंने 2022 में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भी इतिहास रचते हुए भारत को पहले सिल्वर मेडल दिलाया था. ये वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के इतिहास में भारत का सिर्फ दूसरा पदक था. इस फिल्म में जेवलिन थ्रो चैंपियन ने हॉलीवुड के मार्वल स्टूडियोज के साथ काम किया है. जो 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

श्रीलंका का बजेगा डंका या न्यूजीलैंड जारी रखेगी अजेय अभियान? जानें कहां देखें मैच

नीरज चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का टीजर पोस्ट किया, 46-सेकंड की क्लिप में ओलंपिक चैंपियन काले रंग के ड्रेस में नजर आ रहे हैं और अपने भाले के साथ अभ्यास कर रहे हैं. जोरदार एक्शन और बेहतरीन बैकराउंड म्यूजीक के साथ नीरज का पहला लुक दिखाया गया है. इस वीडियो में जब नीरज अपना भाला भेकते हैं तो बैकराउंड में आवाज आती है, जिसके कहा गया है, "जो हमें कमजोर समझे, वो उनकी कमजोरी है, दिखा देंगे उन्हें कि हम कौन हैं?

ब्लैक पैंथर की अगली सीरीज वकंडा फॉरएवर के टीजर को शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है, खेल हो या जंग, जीतेगा वही, जिसके निशाने कभी चूकते नहीं. "कभी देश के लिए, कभी खुद के लिए, इस बार जेवेलिन उठा रहा हूं ब्लैक पैंथर्स के लिए.. ये फिल्म 11 नवंबर से सिनेमाघरों में आप इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में देख सकेंगे. रयान कूगलर के निर्देशन में बनी वकंडा फॉरएवर स्वर्गिय अभिनेता चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार है. फिल्म का टीजर देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement