Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BPL 2023: तस्कीन अहमद ने बाउंड्री के पास लपका ऐसा कैच, वीडियो देख कहेंगे फील्डर नहीं ये तो हेलीकॉप्टर है

Taskin Ahmed Catch In BPL 2023: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में तस्कीन अहमद का एक कैच चर्चा में है. उन्होंने सुपरमैन की तरह हवा में उड़ते हुए कैच लपका.

BPL 2023: तस्कीन अहमद ने बाउंड्री के पास लपका ऐसा कैच, वीडियो देख कहेंगे फील्डर नहीं ये तो हेलीकॉप्टर है

Taskin Ahmed Catch BPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) का आठवां सीजन इस वक्त चल रहा है. इस लीग टूर्नामेंट में कई खिलाड़ी अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में हैं. टूर्नामेंट के 20वें मैच में रविवार रात फॉर्चून बरिशाल (Fortune Barishal) और ढाका डोमिनेटर्स (Dhaka Dominators) की भिड़ंत में तस्कीन अहमद ने एक शानदार कैच लपका. उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल वह बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे और उन्होंने गोली की तेजी से आती गेंद को लगभग उड़ते हुए लपक लिया. 

Taskin Ahmed Catch Video Viral 
तस्कीन अहमद बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे और उस वक्त उन्होंने फॉर्च्युन बरिशल के ओपनर बल्लेबाज का कैच लपका. सैफ हसन ने सलमान इरशाद की गेंद पर शॉट खेला था और इस ऑउट ऑफ शॉर्ट बॉल पर उन्हें छक्के की उम्मीद थी. 

हालांकि बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे तस्कीन ने हवा में डाइव लगाया और कैच को लगभग उड़ते हुए पकड़ लिया. इस दौरान उनका शरीर पर नियंत्रण और बॉडी लैंग्वेज देख सब लोग हैरान रह गए. इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: मैच से पहले महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची टीम इंडिया, दोस्त के लिए मांगी सूर्या और कुलदीप ने दुआ

बेहतरीन कैच पकड़ने के बाद भी टीम को मिली हार 
तस्कीन अहमद ने इस मैच में कुल 2 शानदार कैच लपके लेकिन गेंदबाजी में कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने 4 ओवर में 10.75 की महंगी इकॉनमी से 43 रन खर्च कर दिए जिसका नुकसान उनकी टीम को भी झेलना पड़ा है. फॉर्च्युन बरिशल ने कुल 174 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था जिसके जवाब में ढाका डोमिनेटर्स 13 रन पीछे रह गई. आखिरकार हार के साथ टीम को संतोष करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: इंदौर में ऐतिहासिक क्लीन स्वीप के लिए टीम इंडिया तैयार, घर बैठे यहां देखें लाइव मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement