Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheteshwar Pujara के बर्थडे विश के जवाब में पाक क्रिकेटर ने कह दी 'अतरंगी बात', हो रही किरकिरी

Pak Cricketer Mohammad Rizwan के भारत पर दिए बयान पर विवाद शुरू हो गया है. रिजवान ने कहा है कि कई भारतीय क्रिकेटर भी पाकिस्तान के साथ खेलना चाहते हैं.

Cheteshwar Pujara के बर्थडे विश के जवाब में पाक क्रिकेटर ने कह दी 'अतरंगी बात', हो रही किरकिरी

काउंटी क्रिकेट में साथ खेले थे पुजारा और रिजवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के नेता हों या क्रिकेटर भारत को लेकर अतरंगी बयान देने की वजह से चर्चित रहते हैं. अब पाकिस्तानी क्रिकेटर को भारत के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा ने बर्थडे पर विश किया था. शुभकामना संदेश का जवाब देने के बजाय रिजवान ने भारत को लेकर उल्टा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तरह भारत के खिलाड़ी भी चाहते हैं कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट फिर से शुरू हो. 

बर्थडे पर पुजारा ने रिजवान को दी बधाई
वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से पहले उन्होंने यह बयान दिया है. हाल ही में वह और भारतीय दिग्गज टेस्ट खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा एक ही साथ इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे. पुजारा ने उस समय की एक तस्वीर के साथ रिजवान को बर्थडे विश किया था. अभी तक उनकी ओर से पुजारा के मैसेज का जवाब नहीं आया है. 

बता दें कि ससेक्स में पुजारा ने जबरदस्त फॉर्म दिखाया है और डबल सेंचुरी भी लगाई थी. काउंटी क्रिकेट में उनके फॉर्म को देखते हुए ही उन्हें इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया है.

रिजवान ने पुजारा को बताया था बड़ा खिलाड़ी
ससेक्स में पुजारा के साथ बिताए समय पर रिजवान ने कहा था कि मैंने भारतीय दिग्गज के साथ अच्छा समय बिताया है. उनकी क्रिकेट की समझ बेहतरीन है और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. 

उन्होंने पुजारा के धैर्य और तकनीक की तारीफ करते हुए कहा था कि उनकी एकाग्रता और धैर्य देखने लायक है. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: हार्दिक पांड्या ने बढ़ाई केएल राहुल की टेंशन, किस ऑलराउंडर्स पर गिरेगी गाज?

'भारत-पाक के बीच शुरू हो क्रिकेट'
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, पाकिस्तान और भारत के क्रिकेटर एक दूसरे के खिलाफ खेलना चाहते हैं लेकिन सीरीज तय करना और देशों के बीच मसलों को सुलझाना खिलाड़ियों के नियंत्रण में नहीं हैं. 

बता दें कि दोनों देशों के बीच सीमा विवाद और पाकिस्तानी से जारी रहने वाली आतंकवादी गतिविधियों की वजह से भारत ने द्विपक्षीय सीरीज पर तो रोक लगाई ही है, साथ ही उनके खिलाड़ियों को आईपीएल में भी भाग लेने की अनुमति नहीं है.

यह भी पढ़ें: Shoaib Akhtar News: रावलपिंडी एक्सप्रेस के बिगड़े बोल, 'बल्लेबाजों का सिर तोड़ना चाहता था' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement