Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chris Gayle Garba Video: क्रिस गेल पहुंचे राजस्थान, वीडियो में देखें ट्रेडिशनल कुर्ते में कैसे जमाया गरबे का रंग

Chris Gayle Video: क्रिस गेल फिलहाल लीजेंड्स लीग में हिस्सा लेने के लिए भारत में हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गरबा डांस कर रहे हैं.

Chris Gayle Garba Video: क्रिस गेल पहुंचे राजस्थान, वीडियो में देखें ट्रेडिशनल कुर्ते में कैसे जमाया गरबे का रंग

chris gayle doing video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में नवरात्रि फंक्शन और गरबे की धूम है तो फिर यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) इससे कैसे पीछे रह सकते हैं. उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट में सेलिब्रेशन का मजा लिया और जमकर गरबा किया है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस को यूनिवर्स बॉस का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. गेल फिलहाल लीजेंड्स लीग (Legends league) में हिस्सा लेने के लिए भारत में ही हैं. वीडियो में उनके साथ गुजरात जायंट्स के भी कुछ खिलाड़ी हैं और वीरेंद्र सहवाग भी गरबा का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं. डांस के दौरान वह महिला कलाकार से पूरी तल्लीनता से स्टेप्स सीखते भी दिखे हैं. 

Gujrat Giants ने शेयर किया वीडियो 
गुजरात जायंट्स ने क्रिस गेल और बाकी खिलाड़ियों का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ऐसा लग रहा है कि गेल शायद डांसर से कुछ बात कर रहे हैं और स्टेप्स करने के बारे में पूछ रहे हैं. नवरात्रि सेलिब्रेशन के दौरान गरबा नाइट्स में सभी खिलाड़ियों और टीम मेंबर्स ने जमकर लुत्फ़ उठाया है. ढोल की थाप और स्थानीय संगीत पर गेल का डांस देखकर वहां मौजूद लोग भी काफी खुश नजर आ रहे थे. 

बता दें कि भारत में गेल सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. आईपीएल में उनके फैंस की भरमार है और खुद गेल कहते हैं कि भारत उनके लिए दूसरे घर की तरह है. इससे पहले वह साउथ इंडियन फिल्मों पर रील्स भी बना चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बॉलिंग कोच का वीडियो वायरल, खुद खोल रहे टीम की पोल

यूनिवर्स बॉस के बल्ले से निकल रही है आग 
टी20 के सबसे तूफानी खिलाड़ियों में शुमार गेल के नाम कई रिकॉर्ड हैं. वह टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं लेकिन इस बार वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन नहीं किया गया है. गेल ने लीजेंड्स लीग में भीलवाड़ा किंग्स के खिलाफ 30 सितंबर को हुए मुकाबले में खूब रन बनाए थे. इस मैच में यूनिवर्स बॉस ने 68 रनों की तूफानी पारी खेली थी लेकिन उनकी टीम मैच नहीं जीत सकी और भीलवाड़ा किंग्स ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. 

यह भी पढ़ें: टी20 में विराट कोहली ने बनाया रनों का पहाड़, रोहित-धोनी कोई नहीं है आसपास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement