Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CWG 2022: ये एथलीट है 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', प्यार में पागल थी फेमस अमेरिकी सिंगर

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में अपने देश को गोल्ड मेडल दिलाने वाले तैराक कोडी सिम्पसन के बारे में ये बातें जानकर दंग रह जाएंगे आप

CWG 2022: ये एथलीट है 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', प्यार में पागल थी फेमस अमेरिकी सिंगर

कोडी सिम्पसन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में गोल्ड मेडल दिलाने वाले तैराक कोडी सिम्पसन हर जगह सुर्खियां बटौर रहे हैं. सिम्पसन ने मेन्स 4x100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया को गोल्ड दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. इसके बाद से ही सिम्पसन छाए हुए हैं.

हालांकि सिम्पसन सिर्फ मेडल की वजह से ही नहीं बल्कि एक आलराउंडर होने की वजह से भी सुर्खियां बटौर रहे हैं. लोग सिम्पसन के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश में जुटे हुए हैं. आइए बताते हैं आपको इस फेमस एथलीट के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो कर देंगी आपको हैरान...

कोडी सिम्पसन-माइली साइरस

- 25 साल के सिम्पसन की दुनिया भर में फैन फॉलोविंग है. Bill Board 200 chart (पॉपुलर म्यूजिक एलबम्स का टॉप चार्ट) में वो पांच बार अपनी जगह बना चुके हैं. साथ ही ऑरलांडो में स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका वैक्स स्टेच्यू भी है. 

- सिम्पसन तैराकी में बटरफ्लाई स्टाइल के स्पेशलिस्ट कहे जाते हैं. एथलीट होने के साथ-साथ वो एक बेहतरीन म्यूजीशियन भी हैं. कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की ट्रेनिंग के साथ ही अप्रैल में उन्होंने अपनी चौथी म्यूजिक एलबम भी निकाल दी थी.

ये भी पढ़ें- Ind vs WI 3rd T20: तीसरे मैच का भी टाइम बदला, अब इस समय पर होगा शुरू, जानें कहां देख सकेंगे Live

- सिम्पसन ने साल 2020 में खूब सुर्खियां बटौरी थीं और इसकी वजह थी, उनका और अमेरिकी सिंगर माइली साइरस का रिलेशनशिप. माइली दुनिया की सबसे बड़ी पॉप सिंगर में से एक हैं. सिम्पसन और माइली करीब 10 महीनों तक रिलेशनशिप में रहे थे और 2020 में ही उनका रिलेशनशिप एंड हुआ था.

कोडी सिम्पसन ऑस्ट्रेलियन तैराक

- इसके अलावा 2017 में कोडी सिम्पसन ने बकिंघम पैलेस Queen Baton Relay में भी परफॉर्म किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement