Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup: शमी, सिराज, खलील के सिलेक्शन पर सवाल खड़े कर बुरा फंसे कांग्रेस नेता, जनता ऐसे लगा रही क्लास

India T20 Squad for T20 World Cup: टीम इंडिया के सिलेक्शन पर सवाल उठाकर बुरा फंसे हैं कांग्रेस के मुस्लिम नेता तौसीफ आलम, जानिए क्यों हो रहे ट्रोल

T20 World Cup: शमी, सिराज, खलील के सिलेक्शन पर सवाल खड़े कर बुरा फंसे कांग्रेस नेता, जनता ऐसे लगा रही क्लास

मोहम्मद शमी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अब क्रिकेट पर भी राजनीति शुरू हो गई है. बिहार के किशनगंज के बहादुरगंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक तौसीफ आलम ने टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शामी, मोहम्मद सिराज और खलील अहमद को शामिल ना किए जाने को लेकर बड़ी बात कह दी है. कांग्रेस नेता ने दावा किया है कि अब वो तक तक क्रिकेट नहीं देखेंगे, जब तक भारतीय क्रिकेट टीम में सिलेक्शन निष्पक्ष ना हो जाए. तौसीफ आलम ने ना सिर्फ बीसीसीआई पर ये गंभीर आरोप लगाए हैं, बल्कि उन्होंने एक तरह से हिंदू-मुस्लिम की राजनीति को भड़काने का भी काम किया है. पूर्व विधायक ने ये फेसबुक पोस्ट जिस भी मकसद से किया हो, लेकिन लोगों को उनका भारतीय क्रिकेट टीम में ये हिंदू-मुस्लिम एंगल को लाना पसंद नहीं आ रहा है.

बुरा फंसे कांग्रेस नेता

तौसीफ आलम का फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और तो और वो अपने ही पोस्ट को लेकर ट्रोल भी हो रहे हैं. उनके ट्रोल होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि उन्होंने खलील अहमद का नाम भी गलत लिख दिया था. जिसके चलते लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं और कमेंट कर कह रहे हैं कि ये खालिद कौनसा खिलाड़ी है. बुरे फंसे कांग्रेस नेता कई लोगों को कमेंट का रिप्लाई दे रहे हैं कि खलील अहमद लिखना था, गलती से खालिद हो गया. तौसीफ आलम के भड़काऊ पोस्ट पर खुद मुस्लिम समुदाय के लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं. वहीं नेता जी से जवाब देते नहीं बन पा रहा है.

Ind vs Aus 2022: कब और कहां होंगे मैच, कैसे देख सकेंगे Live Telecast, यहां जानें सबकुछ 

बता दें कि मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में वापस बुला लिया गया है. वो ना सिर्फ टी20 वर्ल्ड कप में टीम के साथ रहेंगे, बल्कि जल्द ही शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया सीरीज और साउथ अफ्रीका सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा रहेंगे.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेट-कीपर), दिनेश कार्तिक (विकेट-कीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खेलेंगे शमी, अर्शदीप को रेस्ट, जानें क्या है इस टीम चयन के पीछे की सोच

स्टैंडबाय के तौर पर मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई को शामिल किया गया है. शमी और चाहर को मुख्य टीम में शामिल किए जाने की मांग कई एक्सपर्ट कर चुके हैं. बता दें कि एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की खराब गेंदबाजी को लेकर शमी को टीम में शामिल करने की बात कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने कही थी. शमी को 2021 वर्ल्ड कप के बाद टी20 में मौका नहीं मिला था, लेकिन आईपीएल में उनके अच्छे प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम में फिर से मौका दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement