Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

11 साल पहले रोहित ने की थी भविष्यवाणी, अब ये भारतीय बल्लेबाज़ मचा रहा है धमाल

रविवार को नॉटिंघम में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 में अपने करियर का पहला शतक जड़ा. जिसके बाद रोहित का पुराना ट्वीट वायरल होने लगा.

Latest News
11 साल पहले रोहित ने की थी भविष्यवाणी, अब ये भारतीय बल्लेबाज़ मचा रहा है धमाल

सूर्या कुमार यादव पर रोहित शर्मा का 11 साल पहले का पुराना ट्वीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शतक जड़ा. हालांकि ये शतक टीम को जीत नहीं दिला सका लेकिन सूर्या टी20 में शतक बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज़ों की सूची में शामिल हो गए। सूर्या ने 48 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और वो इस सूची में पांचवें बल्लेबाज़ बन गए, जिन्होंने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में शतक जड़ा है.

सूर्या ने लगाई चौकों की झड़ी

सूर्या ने 55 गेंदों का सामना करते हुए उस मैच में 117 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 14 चौके और 6 छक्के जड़े. जिसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का 11 साल पहले किया गया पुराना ट्वीट वायरल होने लगा, जिसमें रोहित ने लिखा ही कि कुछ बेहतरीन खिलाड़ी आने वाले हैं, जिसमें सूर्यकुमार यादव पर सबकी नज़र रहने वाली है.

Virat Kohli विवाद में कूदे Rohit Sharma, आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

10 दिसंबर 2011 में किए गए रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर यूजर्स ने जाकर कमेंट करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने रोहित के अंदर प्रतिभा की पहचान करने की परख बताई, तो कुछ लोगों ने कहां कि सूर्या की पहचान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने की न की रोहित ने की. मुंबई टी20 लीग में शानदार प्रदर्शन करके सूर्या ने IPL के रास्ते भारतीय टीम में जगह बनाई.

कमाल का रहा है सूर्या का आगाज

सूर्यकुमार यादव ने अभी तक 19 टी20 मैचों की 17 पारियों में 177. 22 की स्ट्राइक रेट से 537 रन बनाए हैं. सूर्या ने अपने पहले ही मैच की पारी में अर्धशतकीय पारी खेली थी. यही नहीं उन्होंने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर ये बता दिया था कि वो किस तरह की बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाने वाले हैं.

इसके अलावा सूर्या अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच की पहली गेंद पर छक्का जड़ने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज़ भी हैं. उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ ही अपना पहला मैच खेला था, जिसमें उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 31 गेंद में 57 रनों की पारी खेली थी. आईसीसी की फुल मेंबर टीमों के खिलाड़ियों में सूर्या ऐसा करने वाले सिर्फ 7वें बल्लेबाज़ हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement