Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गरजता है जिस स्टार क्रिकेटर का बल्ला, इन दिनों भंडारे और गौसेवा में लगा रहे मन

Cheteshwar Pujara: टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गरजता है. फिलहाल वह चित्रकूट में पूजा और सेवा कर रहे हैं.

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गरजता है जिस स्टार क्रिकेटर का बल्ला, इन दिनों भंडारे और गौसेवा में लगा रहे मन

cheteshwar pujara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 सीरीज में बिजी है और टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) धार्मिक कार्यों में जुटे हुए हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह भंडारे में सेवा करते दिख रहे हैं. दरअसल पुजारा पत्नी के साथ चित्रकूट पहुंचे थे जहां उनके गुरु की तपोस्थली भी है. पुजारा के गुरु हरिचरण दास जी के गुरु रणछोड़ दास जी महाराज की तपोस्थली है. गुरु को प्रणाम करने और पूजा-पाठ के बाद उन्होंने भंडारे में सेवा भी की और कुछ देर तक गौशाला में भी समय बिताया.

पत्नी के साथ चित्रकूट पहुंचे हैं पुजारा
पत्नी संग वहां पहुंचने पर पहले तो पुजारा ने अपने गुरु की तपोस्थली जाकर उन्हें नमन किया और फिर सेवा कामों में हिस्सा लिया था. पुजारा ने बताया कि चित्रकूट की धरती मेरे गुरु की धरती है और बहुत दिनों से यहां आना चाह रहा था. अब जाकर यह मुराद पूरी हुई है और मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है.  

दिन में पूजा करने के बाद वहीं लगे भंडारे में खाना भी परोसा और सेवा करते दिखे थे. बता दें कि निजी जीवन में पुजारा काफी धार्मिक व्यक्ति हैं. खुद विराट कोहली ने एक शो में बताया था कि वह टीम के सबसे सुलझे हुए और पूजा-पाठ करने वाले लोगों में हैं. 

यह भी पढे़ं: मोहाली में आज भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में युवराज और हरभजन सिंह भी होंगे, जानें कैसे   

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मजबूत है पुजारा का रिकॉर्ड 
भारत ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया को घर में हराया था और उस ऐतिहासिक सीरीज जीत में चेतेश्वर पुजारा की बड़ी भूमिका थी. इस बल्लेबाज ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 271 रन बनाए थे. भारत ने  सीरीज 2-1 से जीत इतिहास रचा था.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुजारा का बल्ला जोरदार अंदाज में गरजता है. उन्होंने अब तक 20 टेस्ट कंगारुओं के खिलाफ खेले हैं जिसमें उनके नाम 54 से ज्यादा की औसत से 1893 रन हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ 2000वें टेस्ट रन से वो बस 107 रन ही दूर हैं. उनके फैंस को उम्मीद है कि अगली सीरीज में वह इस रिकॉर्ड को हासिल कर लेंगे. 

यह भी पढ़ें: आज नई जर्सी में मोहाली में भारत-ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत, जानें कब-कहां देखें मैच  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement