Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेटर केदार जाधव के पिता घर से लापता, फोन भी बंद, तलाश में जुटी पुणे पुलिस

Cricketer Kedar Jadhav Father Missing: केदार जाधव के पिता की तलाश में पुणे पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

क्रिकेटर केदार जाधव के पिता घर से लापता, फोन भी बंद, तलाश में जुटी पुणे पुलिस

Kedar Jadhav Father Missing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव (Kedar Jadhav) के पिता महादेव जाधव सोमवार को पुणे से लापता हो गए हैं. उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुणे के अलंकार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. पुलिस ने पुणे के हर थाने में अलर्ट कर दिया है और उनकी तलाश में जुट गई है. महादेव जाधव कथित तौर पर मंगलवार सुबह 11:30 बजे पुणे के कोथरोड इलाके से अचानक लापता हो गए हैं.

केदार के परिवार की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि महादेव जाधव ने आज सुबह 11.30 बजे के करीब कोथरोड इलाके रिक्शा लिया, लेकिन उसके बाद वह कहां गए अभी तक पता नहीं है. क्रिकेटर के परिवार का कहना है कि उनका फोन भी बंद जा रहा है. इसके बाद परिजनों ने अलंकार पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- Pakistan के इस खिलाड़ी की फिटनेस देख लोग पहले, 'पहले थोड़ा वजन कम कर लो फिर आना खेलने'

जाधव परिवार ने पुलिस को बताई निशानी
पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि महादेव जाधव ने सफेद रंग की शर्ट और स्लेटी रंग का ट्राउजर और ब्लैक कलर की चप्पल पहनी हैं. उनके नजर का चश्मी भी लगा हुआ है. लापता रिपोर्ट के अनुसार महादेव जाधव की ऊंचाई 5 फीट 6 इंच है. उनके चेहरे के बायीं ओर सर्जरी का निशान है.

बताया गया है कि महादेव मराठी बोलते हैं. उन्होंने दाहिने हाथ की उंगलियों में सोने की दो अंगूठी पहनी हैं. उनके पास मोबाइल फोन है. लेकिन वह अभी स्विच ऑफ आ रहा है. पुणे पुलिस ने महादेव जाधव की तस्वीर महाराष्ट्र के सभी पुलिस थानों में सर्कूलेट कर दी है. फिलहाल हर जगह तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement