Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

बागेश्वर सरकार के दरबार में पहुंचे कुलदीप यादव, धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठकर लिया आशीर्वाद

चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज सीरीज से पहले बाबा बागेश्वर जन्मोत्सव समारोह में हिस्सा लिया और उनके पैरों में बैठकर आशीर्वाद लिया.

बागेश्वर सरकार के दरबार में पहुंचे कुलदीप यादव, धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठकर लिया आशीर्वाद

Kuldeep Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव बागेश्वर धाम सरकार (Kuldeep Yadav visit Bageshwar Dham) पहुंचे और धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठकर आशीर्वाद लिया. कुलदीप की आशीर्वाद लेते तस्वीरें बागेश्वर सरकार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई हैं. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

चाइनामैन स्पिनर ने वेस्टइंडीज सीरीज से पहले बाबा बागेश्वर जन्मोत्सव समारोह में हिस्सा लिया और उनके पैरों में बैठकर आशीर्वाद लिया. तस्वीरों में कुलदीप यादव के गले में पीले कलर का पट्टा डाल हुए हैं और वो हाथ जोड़कर धीरेंद्र शास्त्री के चरणों के पास बैठे हैं. इन तस्वीरों को लेकर कुलदीप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब कुलदीप भक्ति में लीन नजर आए हों. कुछ दिन पहले वो वृंदावन में पूजा करते देखे गए थे. जहां कुलदीप बांके-बिहारी के दर्शन करने गए थे. 28 साल के कुलदीप यादव भारत के लिए 8 टेस्ट मैच, 81 वनडे और 28 टी-20 मैच खेल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'भारतीय उच्चायोग पर हमला किया तो खैर नहीं', ब्रिटेन सरकार की खालिस्तान समर्थकों को चेतावनी

विश्व कप अगला लक्ष्य
बता दें कि कुलदीप यादव का लक्ष्य चंद महीने बाद होने वाले एशिया कप और फिर इसके बाद भारत की ही मेजबानी में शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह बनाना है. अगर कुलदीप वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी फिरकी का कमाल दिखाने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें भारतीय स्क्वॉड में जगह मिल सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement