Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cristiano Ronaldo के लिए कट्टर सऊदी अरब ने बदला कानून, फुटबॉलर को देश में रहने के लिए बहुत बड़ी छूट मिली 

Ronaldo Deal With Al Nassr: रोनाल्डो के साथ सऊदी अरब के क्लब अल नस्र ने पिछले महीने ही करार किया है. उन्हें इस्लामिक देश के कानूनों से भी छूट मिली है.

Cristiano Ronaldo के लिए कट्टर सऊदी अरब ने बदला कानून, फुटबॉलर को देश में रहने के लिए बहुत बड़ी छूट मिली 

Ronaldo with Georgina

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भले ही इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में न हों लेकिन उनका जलवा बरकरार है. हाल ही में सऊदी अरब के क्लब अल नस्र (Ronaldo Deal Wit Al Nassr) ने उनके साथ 2025 तक के लिए करार किया है. इसके बदले में क्लब उन्हें हर साल  1700 करोड़ (200 मिलियन यूरो) की सैलरी भी देगा. अब सऊदी अरब ने स्टार फुटबॉलर के लिए नियमों में से भी बड़ी छूट दी है. रोनाल्डो के लिए इस देश ने अपना एक कानून भी बदल दिया है. 

रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड LIVE IN में रहेंगे
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक रोनाल्डो के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्ज भी रहेंगी. यह कपल लंबे समय से साथ में है लेकिन दोनों ने शादी नहीं की है. सऊदी अरब में बिना विवाह किए स्त्री और पुरुष साथ नहीं रह सकते हैं. रोनाल्डो को इस नियम से भी छूट दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोनाल्डो के लिए क्लब की ओर से एक आलीशान महल तैयार किया गया है जिसमें वह परिवार के साथ रहेंगे. इस पैलेस में कई स्विमिंग पूल और बड़े लॉन के साथ हॉर्स राइडिंग के लिए भी जगह है. 

 

यह भी पढ़ें: पैट कमिंस के एक फैसले ने उस्मान ख्वाजा को बना दिया तेंदुलकर, याद आया सचिन-द्रविड़ का किस्सा  

सऊदी अरब ने सिर्फ फुटबॉलर के लिए दी खास छूट 
सऊदी अरब की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि लिव इन संबंधों में रहने की यह छूट अपवाद स्वरूप फुटबॉलर को दी गई है. बता दें कि सऊदी अरब में बिना विवाह किए स्त्री-पुरुष का एक ही घर में रहना, अविवाहित महिला का बच्चे पैदा करना दंडनीय अपराध है. इस इस्लामिक देश में स्त्री-पुरुष संबंधों को लेकर बेहद सख्त कानून लागू हैं. आधिकारिक बयान में कहा गया है कि यह नियम रोनाल्डो और उनके परिवार पर लागू नहीं होगा. रोनाल्डो ने जॉर्जिना से शादी नहीं की है लेकिन दोनों लंबे समय से रिश्ते में हैं. दोनों के 5 बच्चे हैं जिनमें से 2 बच्चे सैरोगेट मदर के जरिए हुए हैं. सऊदी में रोनाल्डो अपने परिवार के साथ रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक से शादी हो या मिनी स्कर्ट पहनने पर फतवा, सानिया मिर्जा से जुड़े ये हैं सबसे बड़े विवाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement