Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सऊदी अरब के रंग में रंग गए हैं Ronaldo, इस्लामिक देश के सारे रिवाज करने लगे हैं फॉलो, खुद शेयर किया वीडियो

Ronaldo Saudi Arabia Dance Video: रोनाल्डो परिवार के साथ अब रियाद में ही रह रहे हैं. उन्होंने सऊदी अरब के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. 

सऊदी अरब के रंग में रंग गए हैं Ronaldo, इस्लामिक देश के सारे रिवाज करने लगे हैं फॉलो, खुद शेयर किया वीडियो

Ronaldo Saudi Arabia Foundation Day 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों परिवार के साथ सऊदी अरब में रह रहे हैं. वह अब अल नस्र के लिए खेलते हैं और सऊदी में कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सऊदी अरब के स्थापना दिवस के मौके पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस मौके पर उन्होंने पारंपरिक सऊदी के परिधान पहने और तलवार के साथ 'अल अरदा' डांस में भी हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है.  

सऊदी अरब के रंग में नजर आए रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर सऊदी अरब के स्थापना दिवस कार्यक्रम का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह स्थानीय कलाकारों के साथ अल अरदा करते हुए भी दिख रहे हैं. उन्होंने देशवासियों को स्थापना दिवस की बधाई भी दी. 

यह भी पढ़ें: PSL 2023: हार के बाद बौखलाए वसीम अकरम, वीडियो में देखें सोफे को मारी लात और फिर क्या किया

कुछ दिन पहले रोनाल्डो के सम्मान में अल नस्र की ओऱ से कार्यक्रम आयोजित हुआ था. उस दौरान रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड अपने लुक्स की वजह से चर्चा में थीं. उन्होंने इस्लामिक देश के माहौल के मुताबिक फ्रिल गाउन के साथ सिर ढके नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें: नशे में ऑस्ट्रेलिया की लंका लगाने वाले खिलाड़ी का आज है बर्थडे, शराब पीकर खेली थी 175 रनों की पारी

अल नस्र ने किया है रोनाल्डो के साथ सबसे महंगा करार 
फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान ही मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्डो के साथ अपना करार खत्म कर लिया था. उसके बाद इस फुटबॉलर के साथ इतिहास का सबसे महंगा करार अल नस्र ने किया है. 2025 तक इस क्लब के लिए खेलेंगे। इस दौरान उनकी सैलरी 200 मिलियन यूरो (करीब 1700 करोड़ रुपये) होगी. इसके अलावा क्लब की ओर से रोनाल्डो को एक पैलेसनुमा घर भी ठहरने के लिए दिया गया है. इसमें जिम और स्विमिंग पूल के साथ हॉर्स राइडिंग के लिए भी जगह है. रोनाल्डो का यह किसी एशियाई क्लब के साथ पहला करार है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement