Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cristiano Ronaldo: रोनाल्डो का एक और बड़ा कारनामा, 700 क्लब गोल कर रचा इतिहास 

Cristiano Ronaldo 700 Club Goals: स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक और बड़ा मुकाम तय कर लिया है. 700 कल्ब गोल का रिकॉर्ड बनाया है.

Cristiano Ronaldo: रोनाल्डो का एक और बड़ा कारनामा, 700 क्लब गोल कर रचा इतिहास 

ronaldo 700 goal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फुटबॉल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने अपने करियर में एक और उपलब्धि तय की है.  रोनाल्डो ने एवर्टन के खिलाफ मुकाबले में 700वां क्लब गोल कर नया कीर्तिमान रचा है. मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब (Manchester United) के फॉरवर्ड रोनाल्डो ने रविवार (9 अक्टूबर) देर रात गोल कर यह रिकॉर्ड बनाया है. इस बड़ी उपलब्धि के साथ ही रोनाल्डो की टीम ने एवर्टन को 2-1 से पराजित किया है. 

944 मैच में दागे 700 गोल 
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह मुकाम 944 मैचों में हासिल किया है. ये सभी गोल रोनाल्डो ने अलग-अलग क्लब के लिए खेलते हुए बनाए हैं. दुनिया के सबसे सफलतम खिलाड़ियों में शुमार रोनाल्डो ने लिस्बन, मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंट्स के लिए खेलते हुए दागे हैं. 

यह उनका मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते हुए  144वां गोल था. उन्होंने रियल मैड्रिड की तरफ से 450 गोल किए हैं और जुवेंट्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 101 गोल दागे थे. मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ करियर में यह उनकी दूसरी इनिंग है. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रिजवान के धार्मिक भाषण का वीडियो वायरल, बोले- 'अल्लाह ही सबका...'

EPL के इस सेशन में दागा पहला गोल 
इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के इस सत्र में यह रोनाल्डो का पहला गोल था. पुर्तगाल के इस स्टार स्ट्राइकर के गोल की मदद से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एवर्टन को 2-1 से हराया है. रोनाल् नेडो खेल के 29वें मिनट में चोटिल एंथनी मार्शल की जगह रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर उतरे थे. जिस तरह के करिश्मे की उम्मीद उनसे की जा रही थी उसे पूरा करते हुए उन्होंने 15 मिनट के अंदर गोल दागकर फैंस को खुश कर दिया.

यह भी पढ़ें: ईशान किशन ने जीता दिल, वीडियो में देखें पैर छूकर फैंस से कैसे लिया आशीर्वाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement