Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

David Warner भी RRR के नाटू-नाटू गाने के फैन, Golden Globe Award मिलने पर इस अंदाज में दी बधाई 

David Warner congratulated RRR Team: RRR के नाटू-नाटू गाने को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला. डेविड वॉर्नर ने भी बधाई दी.

David Warner भी RRR के नाटू-नाटू गाने के फैन, Golden Globe Award मिलने पर इस अंदाज में दी बधाई 

David Warner Lauds Nato Nato Team For Winning Award

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) भारतीय फिल्मों और गाने के काफी शौकीन हैं. अक्सर वह बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के गानों पर रील्स और इंस्टा वीडियो शेयर करते हैं. RRR फिल्म के नाटू-नाटू गाने को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है. वॉर्नर ने भी इस जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी है. बता दें कि क्रिकेटर लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं और वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े फैन हैं. 

RRR का पोस्टर शेयर कर वॉर्नर ने दी बधाई 
डेविड वॉर्नर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर अवॉर्ड जीतने के लिए पूरी टीम को बधाई दी है. भारतीय फैंस को क्रिकेटर का यह पोस्ट खूब पसंद आ रहा है और कुछ तो उन्हें भारतीय फिल्मों में काम करने की भी सलाह दे रहे हैं. 

वॉर्नर भारतीय फिल्मों के बहुत बड़े फैंस हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने रश्मिका मंदाना के गाने पर अपना वीडियो बनाकर भी शेयर किया था. उन्हें बॉलीवुड और साउथ की ही नहीं हरियाणवी और पंजाबी गानों पर भी डांस करते देखा गया है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: हार्दिक पांड्या ने विराट को दिखाई अकड़, किंग कोहली ने ऐसे किया रिएक्ट  

वॉर्नर के पोस्ट के बाद कुछ फैंस ने कहा कि उन्हें फिल्मों में क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद काम करना चाहिए. 

टेस्ट क्रिकेट में वॉर्नर ने किया शानदार कमबैक 
डेविड वॉर्नर पिछले कुछ वक्त से फॉर्म की वजह से आलोचना झेल रहे थे लेकिन हालिया साउथ अफ्रीका सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. उन्हें प्लेयर आफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी मिला और इस सीरीज में दोहरा शतक भी लगाया. वॉर्नर को इस साल दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी मिल सकती है क्योंकि ऋषभ पंत के चोटिल हो गए हैं. टीम में वही सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं और उन्हें कप्तानी का भी अनुभव है. 

यह भी पढे़ं: पृथ्वी शॉ के तूफान में उड़ा दिग्गजों का रिकॉर्ड, तिहरा शतक ठोक गावस्कर-लक्ष्मण जैसे धुरंधरों को पछाड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement