Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC vs GT: एक्सीडेंट के बाद पहली बार स्टेडियम में होगी ऋषभ पंत की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स का जोश हाई

Rishabh Pant DC vs GT: ऋषभ पंत आज के मैच में स्टेडियम में आने वाले हैं. वह दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में खिलाड़ियों के साथ ही दिखेंगे.

DC vs GT: एक्सीडेंट के बाद पहली बार स्टेडियम में होगी ऋषभ पंत की एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स का जोश हाई

Rishabh Pant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज चार महीनों से क्रिकेट से दूर हैं. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी करने वाले ऋषभ की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को कप्तान बनाया गया है. अपना पहला मैच हार चुकी दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आज बूस्टर डोज मिलने वाला है. आज के मैच में खुद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी मौजूद रहेंगे. दिल्ली के अरुण जेटली में खेले जाने वाले इस मैच के दौरान ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के ड्रेसिंग रूम में मौजूद रहेंगे और अपनी टीम का हौसला बढ़ाएंगे.

दिल्ली कैपिटल्स ने अपना पहला मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेला था. इस मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था. अब उसका दूसरा मैच अपने घर में गुजरात टाइटंस के साथ है. गुजरात ने आईपीएल 2023 के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया है तो उसके हौसले भी बुलंद हैं. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के सामने चुनौती बड़ी है लेकिन ऋषभ पंत की एंट्री से उसका मनोबल ऊंचा हुआ है.

यह भी पढ़ें- 2011 वर्ल्ड कप में जहां गिरा था धोनी का विजयी छक्का, वहीं विक्ट्री मेमोरियल बनाने की तैयारी

टीशर्ट टांगकर किया था पंत को याद
लखनऊ के खिलाफ अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ऋषभ पंत की टीशर्ट टांग कर अपने इसे विस्फोटक कप्तान को याद किया था. बता दें कि सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत तेजी से रिकवर हो रहे हैं. अब वह धीरे-धीरे चलने भी लगे हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ ही महीनों में वह क्रिकेट प्रैक्टिस भी शुरू कर देंगे. इस बीच वह इन चार महीनों में पहली बार क्रिकेट के मैदान पर दिखने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- धोनी की बल्लेबाजी देखने के लिए टूटे व्यूअरशिप के सभी रिकॉर्ड, चेपॉक में फैंस हुए बेकाबू

डीडीसीएम के सचिव ने बताया है कि इस मैच में ऋषभ पंत न सिर्फ स्टेडियम आएंगे बल्कि अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ भी रहेंगे. 2022 में ऋषभ पंत की कप्तानी में खेली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 14 में से 7 मैच जीते थे और पांचवें नंबर पर रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement