Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार्तिक का टीम में होना जडेजा को नहीं आया रास, बोले- 'कमेंट्री करें, उसमें अच्छे हैं'

Dinesh Karthik Asia Cup 2022: दिनेश कार्तिक के टीम में होने से एक खिलाड़ी बिलकुल भी खुश नजर नहीं आ रहा है. एशिया कप में कार्तिक के टीम में शामिल होने पर उसने कह दी ये बड़ी बात

कार्तिक का टीम में होना जडेजा को नहीं आया रास, बोले- 'कमेंट्री करें, उसमें अच्छे हैं'

दिनेश कार्तिक एशिया कप 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक तरफ जहां टीम इंडिया दिनेश कार्तिक को लेकर पॉजिटिव माइंडसेट के साथ चल रही है और उन्हें लगातार मौका दे रही है. वहीं क्रिकेट एक्सपर्ट्स को कार्तिक का टीम में होना रास नहीं आ रहा है. बीसीसीआई ने कल ही एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है और टीम में कार्तिक को जगह भी दी है. लेकिन बोर्ड के इस फैसले से लगता है टीम इंडिया पूर्व क्रिकेटर खुश नहीं है.

कार्तिक पर क्या बोले जडेजा

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कार्तिक के टीम में होने को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है. जडेजा ने साफ-साफ शब्दों में कह दिया है कि कार्तिक को टीम में होना ही नहीं चाहिए, वो तो एक बहुत अच्छे कमेंटेटर हैं. फैनकोड से बातचीत में जडेजा ने कहा, 'अगर टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों एक साथ मैच में मौजूद रहते हैं, तब आप दिनेश कार्तिक को जरूरत रख सकते हैं. वो टीम के लिए इंश्योरेंस साबित होंगे. लेकिन अगर विराट और रोहित दोनों ही टीम में एक साथ नहीं खेल रहे होंगे तो कार्तिक का भी टीम में होना जरूरी नहीं है. कार्तिक मेरे साथ बगल वाली सीट में बैठ सकते हैं. वो एक बेहतरीन कमेंटेटर हैं. अगर मैं होता तो मैं कार्तिक को पिक नहीं करता.'

Bumrah Ruled Out from Asia Cup 2022: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, एशिया कप से बाहर हुए Jasprit Bumrah

अच्छी फॉर्म में हैं कार्तिक

दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा ने कार्तिक पर काफी भरोसा जताया है. एशिया कप 2022 में कार्तिक को शामिल ही इसलिए किया गया है, ताकि वो आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार हो सकें. कार्तिक अभी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ भी उन्होंने निचले क्रम में बल्लेबाजी कर कुछ अच्छी पारियां भी खेली हैं और मुश्किल घड़ी में टीम के काम भी आए हैं. जडेजा की बात का बोर्ड पर या कप्तान रोहित शर्मा पर कितना असर पड़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा. लकिन फिलहाल के लिए कार्तिक टीम इंडिया का हिस्सा हैं और एशिया कप में भी वो कुछ अच्छी पारियां खेलने पर फोकस करने के इरादे से ही मैदान पर उतरेंगे.

जानें कब पहली बार खेला गया था Ind vs Pak T20 मैच और कैसे मिली थी जीत

बता दें कि एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है और भारत टूर्नामेंट का अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाला है. एशिया कप टीम इंडिया के लिए कई मायनों में महत्वपूर्ण है, क्योंकि ये वर्ल्ड कप 2022 से पहले ये बता देगा कि टीम इंडिया की तैयारी का स्तर आखिर कितना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement