Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shreyas Iyer Sunglasses: हवाबाजी में जीरो पर आउट हुए श्रेयस अय्यर, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी में काला चश्मा लगाकर बैटिंग करने उतरे श्रेयस अय्यर खाता भी नहीं खोल सके. इसके बाद उनकी खूब किरकिरी हो रही है.

Latest News
Shreyas Iyer Sunglasses: हवाबाजी में जीरो पर आउट हुए श्रेयस अय्यर, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल

काला चश्मा पहनकर बैटिंग करने उतरे श्रेयस अय्यर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की जुगत में लगे श्रेयस अय्यर लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे राउंड में वह इंडिया-ए के खिलाफ जीरो पर आउट हो गए. इंडिया-डी की कमान संभाल रहे श्रेयस ने महज 7 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उनके धूप चश्मा ने सबका ध्यान खींचा. वह सनग्लास लगाकर बैटिंग करने उतरे थे. खाता खोलने में नाकाम रहने के बाद श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. हालांकि इंडिया डी की कप्तानी करते हुए अय्यर ने गेंदबाजी में भी अपना हाथ आजमाया है और उन्हें पहले ओवर की पहली ही गेंद पर विकेट भी मिल गया.


ये भी पढ़ें: जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा था ये स्टार क्रिकेटर, पत्नी ने अंगदान कर बचाई जान 


इस गेंदबाज ने निकाली श्रेयस अय्यर की हवाबाजी

काला चश्मा पहनकर होरी के अंदाज में क्रीज पर एंट्री मारने वाले श्रेयस अय्यर कभी भी सहज नहीं लगे. उन्हें बैकफुट पर धकेलने के बाद खलील अहमद ने फुल गेंद पर चलता किया. श्रेयस अय्यर ने दलीप ट्रॉफी में अब तक कुछ खास नहीं किया है. पहले मैच में इंडिया-सी के खिलाफ उन्होंने 9 और 54 रन की पारी खेली थी. अगर उन्हें टेस्ट टीम में जगह बनानी है तो हवाबाजी छोड़ निरंतर प्रदर्शन करना होगा.

देवदत्त पडिक्कल ने बचाई लाज

इंडिया-ए ने पहली शम्स मुलानी और तनुष कोटियान के अर्धशतकों की मदद से पहली पारी में 290 रन का स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया-डी की आधी टीम 100 रन के अंदर पवेलियन लौट गई थी. बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने 92 रन की बेहतरीन पारी खेल उन्हें 150 के पार पहुंचाया. पडिक्कल के आउट होने के बाद हर्षित राणा ने 29 गेंद में 31 रन बनाए, जिससे इंडिया-डी ने 184 रन पर अपनी पारी खत्म की. इंडिया-सी को 106 रन की बढ़त हासिल हुई और उन्होंने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 65 रन बना लिए हैं.

पहली गेंद पर अय्यर ने चटकाया विकेट

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया डी सिर्फ 183 रनों पर ढेर हो गई थी. उसके बाद इंडिया ए की ओर से प्रथम सिंह और मंयक अग्रवाल ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी. इंडिया डी के गेंदबाज विकेट लेने में असफल हो रहे थे और दोनों बल्लेबाजों के बीच 115 रनों की ओपनिंग साझेदारी भी हो गई थी. लेकिन उसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने गेंद अपने हाथों में लिया और ओवर फेंकने चले आए. अय्यर पारी का 29वां ओवर फेंक रहे थे और उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर मयंक अग्रवाल को 56 रनों पर पवेलियन भेज दिया. अय्यर ने ही मंयक का कैच पकड़ा था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement