Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Sl Asia Cup 2023: रोहित, गिल और कोहली तीनों को लपेटने वाला 20 साल का स्पिनर, जिसने तोड़ी भारत की कमर

India vs Asia Cup: श्रीलंका वेलालागे ने भारत के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन अहम बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है.

Ind vs Sl Asia Cup 2023: रोहित, गिल और कोहली तीनों को लपेटने वाला 20 साल का स्पिनर, जिसने तोड़ी भारत की कमर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज एशिया कप में भारत- श्रीलंका के बीच सुपर फोर का मुकाबला कोलंबो में खेला जा रहा है. पाकिस्तान को हराने वाली टीम इंडिया से आज फैंस को बहुत उम्मीदें हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी होने के बावजूद टीम इंडिया के टॉप आर्डर को एक श्रीलंकाई गेंदबाज ने मिनटो में ध्वस्त कर दिया. 
 
टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने उतरी और कप्तान रोहित शर्मा ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को श्रीलंका के गेंदबाज डिनूथ वेलालागे ने पवेलियन भेज दिया. पहले शुभमन गिल को वेलालागे ने आउट किया. 

यह भी पढ़ें- बाबर की सेना को रौंदने के बाद रोहित-विराट ने ऐसे मनाया जश्न, BCCI ने शेयर किया मजेदार वीडियो

गिल रोहित विराट तीनों को लिया विकेट

गिल के आउट होने के कुछ देर बाद ही विराट कोहली एक साधारण सा शॉट खेलकर  आउट हो गए.  इसके कुछ देर बाद ही रोहित शर्मा अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हो गए. वेलालागे ने उनकी गिल्लियां ही बिखेर दीं. वेलालागे बेहद खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे हैं, जिन्हें खेलना टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बैट्समैन के लिए मुश्किल हो गया. 

यह भी पढ़ें- रोहित ने कोलंबो में रचा कीर्तिमान, 10 हजार रन बनाने वाले बने छठे भारतीय

वेलालागे ने टीम इंडिया के टॉप आर्डर को किया चलता

बता दें कि डिनूथ वेलालागे इस मुकाबले में अब तक 7 ओवर डाल चुके हैं इसमें उन्होंने अब तक 28 रन दिए है और टीम इंडिया के तीम अहम विकेट झटक लिए हैं. उनका इकॉनमी महज 4.0 रहा है. बता दें कि फिलहाल टीम इंडिया 4 विकेट खोकर 154 रनों पर खेल रही है और क्रीज पर ईशान किशन के साथ केएल राहुल टिके हुए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement