Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मैच के दौरान स्टंप माइक पर ये क्या बोल गए श्रेयस अय्यर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इंदौर टेस्ट की दूसरी पारी में जब ट्रेविस हेड खेल रहे थे तब फाइन लेग पर खड़े श्रेयस अय्यर ने कुछ ऐसा बोल दिया कि जो स्टंप माइक में कैद हो गया.

मैच के दौरान स्टंप माइक पर ये क्या बोल गए श्रेयस अय्यर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Shreyas Iyer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy-2023) के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों टीम इंडिया को 9 विकेट हार का सामना करना पड़ा. मैच के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल कर ली. इस टेस्ट में टीम इंडिया ने पहली पारी में 109 और दूसरी में 163 रन बनाए थे. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 197 रन जबकि दूसरी में उसे जीत के लिए 76 रनों का लक्ष्य मिला था. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन ही एक विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. इस मैच में श्रेयस अय्यर और ट्रेविस हेड के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, दूसरी पारी में जब ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड खेल रहे थे तब फाइन लेग पर खड़े श्रेयस अय्यर ने कुछ ऐसा बोल दिया कि जो स्टंप माइक में कैद हो गया. यह वाक्या उस वक्त है जब छठे ओवर में रविंद्र जड़ेजा बॉलिंग करने आए थे. क्रीज पर ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन खेल रहे थे. गेंद बदलने से पहले दोनों ही खिलाड़ी संघर्ष कर रहे थे. हेड को स्पिनर्स की बॉल को पढ़ने में सबसे ज्यादा दिक्कत हो रही थी. तभी पास खड़े अय्यर ने ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज को उकसाने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: सीरीज हार के डर से बौखलाए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, भारत पर लगाया चालाकी करने का आरोप

स्टंप माइक पर क्या बोले थे श्रेयस अय्यर?
श्रेयस अय्यर ने ट्रेविस हेड के फुटवर्क पर टिप्पणी करते हुए कहा, 'एक पैर चंडीगढ़ में और दूसरा हरियाणा में.' अय्यर की यह बात स्टंप माइक में कैद हो गई. हालांकि, हेड ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया, क्योंकि यह बात लोकल भाषा में बोली गई थी. जो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को समझ नहीं आती. यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रेविस हेड ने इस टेस्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने आखिरी पारी में 49 रनों की नाबाद पारी खेली. जिसमें 53 गेंदों में 6 चौके और एक छक्का लगाया. वहीं, श्रेयस अय्यर इस मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने पहली पारी में तो खाता भी नहीं खोला, जबकि दूसरी पारी में 27 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 26 रन बनाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement