Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs IND Test: टीम इंडिया को एक और झटका, कोविड पॉजिटिव हुए रविचंद्रन अश्विन

R Ashwin Covid Positive: इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से होने जा रहे आखिरी टेस्ट से पहले आर अश्विन कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. फिलहाल वह क्वारंटीन में हैं.

ENG vs IND Test: टीम इंडिया को एक और झटका, कोविड पॉजिटिव हुए रविचंद्रन अश्विन

आर अश्विन क्वारंटीन में हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए अधिकतर खिलाड़ी यूके पहुंच चुके हैं लेकिन आर अश्विन टीम के साथ नहीं पहुंचे हैं. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अश्विन कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और क्वारंटीन में हैं. हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि 1 जुलाई को पहला टेस्ट शुरू होने से पहले वह ठीक हो जाएंगे और टीम के साथ जुड़ सकेंगे. बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को इसकी जानकारी दी है. दाएं हाथ का यह ऑफ स्पिनर अभी क्वारंटीन में है और रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भर सकेगा.

BCCI के सूत्र ने दी जानकारी
बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर समाचार एजेंसी पीटीआई को अश्विन के कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. सूत्र ने बताया, 'अश्विन भारतीय टीम के साथ यूके के लिए रवाना नहीं हुए हैं. वह कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, ज्यादा चिंता की बात नहीं है और उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच के पहले वो ठीक हो जाएंगे.'

सूत्र ने इसी के साथ यह भी कहा कि इस कोविड पॉजिटि होने की वजह से अश्विन लीस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच भी मिस कर सकते हैं. बता दें कि भारत को रीशिड्यूल हुए टेस्ट मैच से पहले 24 जून से इस टीम के खिलाफ एक 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है.

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid ने बता दिया, वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसको मिलेगा मौका? 

KL Rahul की कमी खलेगी टीम इंडिया  को
अश्विन के अलावा टीम के बाकी खिलाड़ी यूके पहुंच चुके हैं और एकमात्र टेस्ट मैच के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. बीसीसीआई ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया के नेट सेशन का वीडियो पोस्ट किया था. कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे थे. उम्मीद जताई जा रही है कि केएल राहुल के सीरीज से बाहर होने के बाद यही दोनों बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे. 

हालांकि, इन फॉर्म बल्लेबाज केएल राहुल के नहीं होने से टीम को मुश्किल हो सकती है और उनकी कमी खलेगी. राहत की बात यह है कि इस टेस्ट से पहले चेतेश्वर पुजारा टीम से जुड़ चुके हैं और उन्होंने काउंटी क्रिकेट में अपनी अच्छी फॉर्म भी पा ली है.

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid के कोच बनने के बाद अजब रिकॉर्ड, 8 महीने में टीम को मिले 6 कप्तान

भारत को इस सीरीज में 2-1 से लीड दिलाने में केएल राहुल और रोहित शर्मा का जोरदार योगदान था. 4 टेस्ट में, रोहित ने 368 रन बनाए थे. इसमें एक शतक और दो अर्द्धशतक शामिल थे. राहुल ने 315 रन बनाए, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement