Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs NZ ODI: ट्रेंट बोल्ट ने साउथम्टन में कर दिया खेल, 1 रन देकर इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को कर दिया ध्वस्त

England vs New Zealand 2nd ODI Updates: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड ने 8 के स्कोर पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिए, जिसमें जो रूट, बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो जैसे दिग्गजों का विकेट शामिल था.

ENG vs NZ ODI: ट्रेंट बोल्ट ने साउथम्टन में कर दिया खेल, 1 रन देकर इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को कर दिया ध्वस्त

eng vs nz 2nd odi score updates trent boult got 3 early wickets of world champions england ben stokes bairstow

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2019 वर्ल्डकप के फाइनल में जिस टीम को हराने में इंग्लैंड को पसीने छूट गए थे और फिर आईसीसी के एजीब नियम की वजह से उन्हें पहले बार वर्ल्डकप की ट्रॉफी जीतने का मौका मिला. अब लग रहा है फाइनल में उनसे हारने वाली टीम उन्हें वर्ल्डकप के मैच में हर क्षेत्र में पछाड़ने के लिए तैयार है. पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने ही मैच खत्म कर दिया था और दूसरे मुकाबले में ट्रेंट बोल्ट ने 8 रन पर इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: वर्ल्डकप से पहले फिर चोटिल हुए श्रेयस, तिलक वर्मा या संजू सैमसन को मिल सकता है मौका

पहले मुकाबले को चेज करके आसानी से जीतने के बाद टॉम लैथम ने दूसरे वनडे में भी टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बारिश से प्रभावित मैच को 34 ओवर्स का कर दिया गया. हैरी ब्रुक और जॉनी बेयरस्टो ने पारी की शुरुआत की ट्रेंट बोल्ट का पहला ओवर काफी प्रभावशाली रहा लेकिन इंग्लैंड ने कोई विकेट नहीं गंवाया. उनके दूसरे ओवर में बेयरस्टो गलती कर बैठे और सैंटनर को कैच देकर पवेलियन लौट गए. एक गेंद के बाद बोल्ट ने जो रूट को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखा दी. बोल्ट ने अपने 5वें ओवर में बेन स्टोक्स को भी आउट कर इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. 

मैट हैनरी ने ब्रुक के भेजा पवेलियन

एक छोर से लगातार विकेट गिर रहे थे लेकिन दूसरे छोर पर हैरी ब्रुक ने अंगद की तरह पैर जमाए थे. हालांकि उनका धैर्य भी टूट गया और मैच हैनरी ने उन्हें आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दे दिया. इंग्लैंड ने 30 के भीतर अपने 4 विकेट गंवा दिए हैं. पहले मुकाबले में शर्मनाम हार झेलने वाली इंग्लैंड दूसरे वनडे में भी हार के कागार पर ही खड़ी है और सबसे बड़ी चिंता ये है कि उनक टीम वर्ल्डकप के लिए कितनी तैयार हुई है कि टॉप के 4 बल्लेबाज मिलकर 50 रन नहीं जोड़ पाए. 

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन

फिन एलन, डेवोन कॉनवे, विल यंग, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर, मैट हेनरी, टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट.

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

हैरी ब्रूक, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), लियम लिविंगस्टन, मोईन अली, सैम करन, डेविड विली, गस एटकिंसन और रीस टॉप्ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement