Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eng Vs Pak Test: रावलपिंडी की पिच का जो रूट ने उड़ाया मजाक, वीडियो में देखें दिग्गज बल्लेबाज की कलाकारी

Joe Root Bats Left Handed: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट रावलपिंडी में खेला जा रहा है. जो रूट ने यहां की पिच का मजाक अपने अंदाज में उड़ाया.

Eng Vs Pak Test: रावलपिंडी की पिच का जो रूट ने उड़ाया मजाक, वीडियो में देखें दिग्गज बल्लेबाज की कलाकारी

pak vs eng rawalpindi test joe root

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड और पाकिस्तान (England Vs Pakistan 1st Test) के बीच पहला टेस्ट रावलपिंडी की पिच (Rawalpindi Flat Pitch) पर खेला जा रहा है. पाटा पिच पर दनादन रन और शतक बन रहे हैं जिस वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और मैनेजमेंट की काफी आलोचना भी हो रही है. पीसीबी चीफ रमीज राजा भी पिच की आलोचना करते हुए इसे अपने देश के लिए शर्म तक कह चुके हैं. दूसरी पारी में बैटिंग करते हुए जो रूट ने इस पिच का मजाक अपने ही अंदाज में उड़ाया. 

Joe Root Bats Left Handed Video 
दरअसल इस सपाट पिच पर गेंदबाजों के लिए विकेट निकालना खासा मुश्किल है और पिच के पुराने होने के बाद यह और ज्यादा डल हो गई है. जो रूट ने बेदम पिच को देखते हुए लेफ्ट हैंड से ही बैटिंग करने लगे. उन्हें ऐसा करते देखकर कमेंट्री बॉक्स में बैठे नासिर हुसैन ने भी मजे लिए हैं. उन्होंने कहा कि इस सपाट पिच पर अब कोई दम तो बचा नहीं है तो जो रूट बाएं हाथ से बल्लेबाजी करके थोड़ा रोमांच लाने की कोशिश कर रहे हैं. 

रूट के बाएं हाथ से बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी शेयर किया है. दरअसल रूट ने स्पिनर महमूद के ओवर में बाएं हाथ से बैटिंग की क्योंकि गेंदबाज भी लेफ्टी हैं. हालांकि इस ओवर में एक बार वह आउट होने से बाल-बाल बचे भी. 

यह भी पढ़ें: राहुल और सुंदर की बेकार फील्डिंग पर रोहित शर्मा ने खोया आपा, गाली देने का वीडियो वायरल 

रावलपिंडी की पिच पर लगे हैं 7 शतक 
रावलपिंडी की इस पिच की बात की जाए तो इस टेस्ट में अब तक इस पर 7 शतक लगे हैं. पहली पारी में 4 शतक इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने लगाया था जबकि 3 शतक पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने लगाया था. दूसरी पारी में पाकिस्तान की बैटिंग चल रही है जबकि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने अब तक कोई शतक नहीं लगाया है. पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम और दोनों ओपनर अब्दुल्ला शफीक और इमाम उल हक ने शतक लगाया था. 

यह भी पढ़ें: मेहदी हसन मिराज... आतंकी हमले के सदमे को झेलकर बना देश के लिए टाइगर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement