Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli को शादी का ऑफर तो Arjun Tendulkar को कर चुकी डेट, अब इस खिलाड़ी ने पार्टनर को Kiss कर किया बड़ा ऐलान

Danielle Wyatt Kissing Photo: डेनियल वैट का नाम भी उन महिला क्रिकेटर्स में जुड़ गया है, जिन्होंने पुरुष के बजाय महिला से ही रिश्ता जोड़ा है.

Latest News
Virat Kohli को शादी का ऑफर तो Arjun Tendulkar को कर चुकी डेट, अब इस खिलाड़ी ने पार्टनर को Kiss कर किया बड़ा ऐलान

Danielle Wyatt Kissing Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral News- इंग्लैंड की एक और महिला क्रिकेटर लेस्बियन (समलैंगिक) बन गई है. इंग्लैंड टीम की बल्लेबाज डेनियल वैट (Danielle Wyatt) ने अपने समलैंगिक रिश्ते का खुलासा ऐसे फोटो के साथ किया है, जिसे देखकर सभी की आंखे फटी रह गई हैं. वैट ने अपनी गर्लफ्रेंड को Kiss करते हुए फोटो क्लिक करने के बाद उसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट कर दिया, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं. इससे पहले भी वैट इस लड़की के साथ लगातार फोटो पोस्ट कर रही थीं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने समलैंगिक होने की बात इस तरह से सार्वजनिक नहीं की थी. बता दें कि डेनियल वैट वहीं महिला क्रिकेटर हैं, जिनका नाम पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से भी जुड़ चुका है. उन्होंने खुलेआम सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में कोहली को अपने साथ शादी करने का प्रपोजल भी दिया था. साथ ही उन्हें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के साथ भी डेट पर जाते हुए देखा गया है. 

किसिंग फोटो से की है सगाई की घोषणा

डेनियल वैट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल danniwyatt28 पर बृहस्पतिवार शाम करीब 6.30 बजे एक फोटो पोस्ट किया. इसमें वे खुले मैदान में खड़े होकर दूसरी लड़की का होंठ पर चुंबन ले रही हैं. साथ ही वह अपने बाएं हाथ की तर्जनी से पहली उंगली में पहनी अंगूठी भी सभी को दिखा रही हैं. दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर की लोकेशन दिखा रहे इस फोटो के कैप्शन में वैट ने लिखा, Mine Forever (हमेशा के लिए मेरी)...साथ ही उन्होंने दिल और अंगूठी के इमोजी भी बना रखे हैं. इससे माना जा रहा है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है और इस अनूठे तरीके से सगाई की घोषणा सभी को दी है. 

ये हैं वैट की गर्लफ्रेंड, फुटबॉल से है नाता

डेनियल वैट के साथ फोटो में मौजूद उनकी गर्लफ्रेंड ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल georgiehodge पर यह फोटो शेयर किया है. जियोर्जी ने अपने इंस्टा प्रोफाइल में खुद को टेलेंट एजेंट बताया है. वे CAA Base के साथ जुड़ी हुई हैं और वहां वुमन फुटबॉल की हेड के तौर पर काम कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर फुटबॉल प्लेयर्स को तलाशकर अपने साथ जोड़ने के बहुत सारे फोटो शेयर किए हुए हैं.

georgie

सभी दे रहे हैं दोनों को बधाई

वैट और जियोर्जी का किसिंग फोटो 50 मिनट से भी कम समय में इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो गया है. शाम 7.15 बजे तक ही इसे 7,797 लोग लाइक कर चुके थे, जबकि 278 से ज्यादा लोग उन्हें बधाई दे चुके हैं. महिला क्रिकेटर मोना मेश्राम ने लिखा, बधाई हो दोस्तों, यह पारी एकसाथ अमेजिंग रहे. इसके अलावा भी कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है.

पूर्व इंग्लिश विकेटकीपर सारा टेलर ने भी की है समलैंगिक शादी

इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर सारा टेलर (sarah taylor) ने भी समलैंगिक शादी की थी. उन्होंने हाल ही में अपनी पार्टनर डायना के 19 सप्ताह की गर्भवती होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर सभी के साथ शेयर की थी. इसके अलावा भी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की कई क्रिकेटर समलैंगिक शादी कर चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement