Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World CUP 2022 Winner Argentina: 7 साल पहले मेसी के लिए की भविष्यवाणी हुई सच, यकीन नहीं आता तो खुद देख लें 

Argentina Vs France Messi: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला अर्जेंटीना ने जीत लिया है और इसके साथ ही 7 साल पहले का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

FIFA World CUP 2022 Winner Argentina: 7 साल पहले मेसी के लिए की भविष्यवाणी हुई सच, यकीन नहीं आता तो खुद देख लें 

Lionel Messi FIFA World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) की ट्रॉफी लेकर अर्जेंटीना की टीम घर लौटेगी. इस जीत के साथ ही लियोनेल मेसी का सबसे बड़ा सपना भी पूरा हो गया है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत अर्जेंटीना की टीम के लिए अच्छी नहीं रही थी और उसे सउदी अरब के हाथों हार मिली थी. उस वक्त बहुत से लोगों को लग रहा था कि अर्जेंटीना शायद सेमीफाइनल भी न खेल सके. हालांकि रविवार को हुए रोमांचक मुकाबले में मेसी की कप्तानी में टीम विश्व विजेता बनी है. इस जीत के साथ ही एक ट्वीट वायरल हो रहा है. 

7 साल पहले किया था ट्वीट 
मेसी के 34 साल की उम्र में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने की भविष्यवाणी एक शख्स ने की थी और रविवार को फाइनल मुकाबला जीतने के साथ ही वह ट्वीट वायरल हो रहा है. दरअसल ट्विटर यूजर ने दावा किया था कि 2022 में कतर में 18 दिसंबर को लियोनेल मेसी 34 साल की उम्र में पहली बार वर्ल्ड कप जीतेंगे. साथ ही यह भी लिखा कि 7 साल बाद मुझसे बात करना. अब यह भविष्यवाणी पूरी तरह से सच साबित हुई है. 

ट्विटर यूजर्स इस ट्वीट पर काफी रिप्लाई कर रहे हैं और इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. रोमांचक मुकाबले में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर वर्ल्ड कप जीत लिया है. इस जीत के साथ ही फ्रांस के लगातार दो बार खिताब जीतने का सपना टूट गया है. 

यह भी पढ़ें: पेनल्टी शूटआउट से पूरा हुआ मेसी का सपना, फ्रांस को हरा अर्जेंटीना विश्व विजेता

पेनल्टी शूटआउट से हुआ विजेता का फैसला 
मैच के फर्स्ट हाफ तक अर्जेंटीना 2-0 से आगे थी लेकिन सेकेंड हाफ में एम्बाप्पे ने 97 सेकेंड में गेम पलट दिया और लगातार 2 गोल दागकर 2-2 से मुकाबले को बराबरी पर पहुंचा दिया. इसके बाद मुकाबला एक्स्ट्रा टाइम में गया जहां यह 3-3 पर खत्म हुआ. फिर आखिरकार पेनल्टी शूटआउट से फैसला हुआ और यहां मेसी की अगुआई में अर्जेंटीना ने कोई गलती नहीं की और खिताब जीतकर ही लौटे. 

यह भी पढ़ें: हो गई सबसे बड़ी भविष्यवाणी, आज फूट-फूटकर रोएंगे लियोनेल मेसी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement