Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fifa 2022: ओपनिंग सेरेमनी में बीटीएस, शकीरा ही नहीं यह बॉलीवुड ब्यूटी भी देगी धमाकेदार परफॉर्मेंस 

Fifa 2022 Nora Fatehi: फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. बॉलीवुड ब्यूटी नोरा फतेही के परफॉर्म करने की भी खबर है.

Fifa 2022: ओपनिंग सेरेमनी में बीटीएस, शकीरा ही नहीं यह बॉलीवुड ब्यूटी भी देगी धमाकेदार परफॉर्मेंस 

Nora Fatehi To perform in fifa world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का आयोजन इस बार कतर में हो रहा है. एशियाई देश में फुटबॉल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है और इस पर पूरे दुनिया की नजर रहेगी.. 20 नवंबर से शुरू हो रही प्रतियोगिता की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर चर्चाएं जारी हैं. खबर है कि इस बार ओपनिंग सेरेमनी में कोरियन रॉक बैंड बीटीएस, पॉप स्टार शकीरा परफॉर्म करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड ब्यूटी नोरा फतेही भी ओपनिंग सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस से फैन का दिल जीतेंगी. 

Nora Fatehi Fifa 2022 opening ceremony
फीफा ओपनिंग सेरेमनी में नोरा फतेही के परफॉर्म करने की चर्चा है. कोरियन रॉक बैंड बीटीएस ने फीफा ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने की पुष्टि सोशल मीडिया पर कर दी है. शकीरा की परफॉर्मेंस को लेकर भी काफी चर्चा है. ओपनिंग सेरेमनी में शकीरा, नोरा फतेही और इंग्लिश ​स्टार दुआ लिपा की परफॉर्मेंस की खबरें हैं. 

7 अक्टूबर को फीफा की ओर से साउंडट्रेक ‘लाइट दि स्काई’ जारी किया गया था. इसमें नोरा फतेही नजर आई थीं. माना जा रहा है कि बॉलीवुड आइटम डांसर इस बड़े मंच से अपनी अदाओं का जलवा बिखेरेंगी. ओपनिंग सेरेमनी अल बेयत स्टेडियम, अल खोर, कतर में होगा. 

यह भी पढ़ें: पत्नी के बाद अब रवींद्र जडेजा भी बीजेपी के लिए ठोकेंगे ताल, खुद बता दिया कब लड़ेंगे चुनाव

1 महीने तक चलेगा फुटबॉल का महाकुंभ 
क्लोजिंग सेरेमनी कतर में रविवार, 18 दिसम्बर को होगी. क्लोजिंग सेरेमनी को लेकर भी अभी से जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. पहली बार फीफा वर्ल्ड कप का आयोजन कतर में हो रहा है तो पूरी दुनिया की नजर आयोजन पर रहेगी. पूरे कतर में खिलाड़ियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था तैनात की गई है. कतर में इस आयोजन को लेकर स्थानीय लोगों में भी भारी उत्साह है. 

यह भी पढ़ें: साड़ी पहनकर वीडियो में ठुमके लगाते दिखे डेविड वॉर्नर, रश्मिका मंदाना को कहा सॉरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement