Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: विराट कोहली ने रोनाल्डो के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, बताया क्यों मानते हैं उन्हें अपना रोल मॉडल

Virat Kohli Tweet For Ronaldo: विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने रोल मॉडल रोनाल्डो के लिए इमोशनल मैसेज लिखकर उन्हें ग्रेटेस्ट खिलाड़ी कहा है.

FIFA World Cup 2022: विराट कोहली ने रोनाल्डो के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, बताया क्यों मानते हैं उन्हें अपना रोल मॉडल

virat kohli message for ronaldo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) से पुर्तगाल की टीम बाहर हो चुकी है. हार के बाद दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो के रोते हुए स्टेडियम से बाहर जाने का वीडियो वायरल हुआ था. अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपने फेवरेट खिलाड़ी के नाम इमोशनल संदेश लिखा है. उन्होंने ट्वीट कर उन्हें इस दौर का सबसे महान खिलाड़ी बताया है. कोहली ने रोनाल्डो को सभी खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बताते हुए कहा कि उन्होंने खेल को इतना कुछ दिया है कि आने वाली पीढ़ियां उन्हें याद रखेंगी.  

Virat Kohli Emotional Tweet For Ronaldo
विराट कोहली ने 2 ट्वीट कर लिखा, 'कोई ट्रॉफी या टाइटल आपसे वह सब कुछ नहीं छीन सकती जो आपने इस खेल और पूरी दुनिया के खेल प्रशंसकों को दिया है. कोई टाइटल यह नहीं बता सकता है कि आपने लोगों को कितना प्रभावित किया है. मेरे जैसे लाखों लोग दुनिया भर में हैं जो आपको खेलते देखकर खुश होते हैं. आपको खेलते देखना भगवान का दिया तोहफा है.'

इसके साथ ही कोहली ने यह भी लिखा कि आपका खेल सही अर्थों में विलक्षण हैं. आप अपने हर गेम में 100 फीसदी देते हैं और मेरे लिए आप सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं. बता दें कि कोहली ने पहले भी कई बार रोनाल्डो की तारीफ की है और उन्हें अपना रोल मॉडल बता चुके हैं. 

यह भी पढे़ं: उस मोरक्को की कहानी, जिसने रोनाल्डो सहित पूरे पुर्तगाल को रुलाया

रोनाल्डो के लिए फीफा वर्ल्ड कप 2022 नहीं रहा शानदार 
फीफा वर्ल्ड कप 2022 रोनाल्डो के लिए किसी लिहाज से अच्छा नहीं रहा है. टूर्नामेंट के बीच में ही मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनका करार खत्म हो गया. उन्होंने एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया था जिसमें क्लब के मालिकों और प्रबंधन पर बड़े आरोप लगाए थे. पुर्तगाल की टीम के कप्तान होने के बावजूद उन्हें मोरक्को के खिलाफ मैच में शुरुआती प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनाया गया था. रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड और बहन ने इन सबके पीछे टीम के मैनेजर को जिम्मेदार ठहराया है. 

यह भी पढे़ं: टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाएंगे रोहित शर्मा, टीम में आया 3 मैच में 3 शतक लगाने वाला धांसू खिलाड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement