Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने किया ऐलान, कहा-ये तीन टीम जीत सकती हैं T20 World Cup

इंग्लैंग के पूर्व तेज गेंदबाज टीम ब्रेसनन ने Hardik Pandya की तारीफ की और कहा कि उनकी उपस्थिति दो खिलाड़ियों की कमी पूरी करती है.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने किया ऐलान, कहा-ये तीन टीम जीत सकती हैं T20 World Cup

T20 World Cup 2022 Champion by Tim Bresnan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर टिम ब्रेसनन (Tim Bresnan) ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को और अधिक परिपक्व होने की जरूरत है. ब्रेसनन को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में पंड्या टीम के लिए अहम भूमिका निभायेंगे. पंड्या ने  इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के बीते सत्र में गेंद और बल्ले के अलावा अपनी नेतृत्व कौशल को साबित करते हुए पहली बार लीग में भाग ले रही गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) की टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने एशिया कप (Asia Cup) के शुरुआती चरण में पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन कर टीम का पांच विकेट से जीत दिलाई थी.

T20 World Cup 2022 में ये होगी भारतीय टीम की प्लेइंग 11, ऋषभ पंत को नहीं दी जगह

लीजेंड्स् लीग क्रिकेट (Legends Cricket League) के दूसरे सत्र में भीलवाड़ा किंग्स की टीम में शामिल एक इंटरव्यू में ब्रेसनन ने कहा, "टीम के संतुलन के लिए तेज गेंदबाजी में ऑलराउंडर होना जरूरी है. इससे एक क्रिकेटर दो खिलाड़ियों की कमी पूरी करता है. "पंड्या चोट के कारण लंबे समय तक टीम से बाहर रहे. चोट से उबरने के बाद उन्होंने आईपीएल (IPL 2022) में बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी करना शुरू किया. ब्रेसनन से पंड्या के विश्राम का समर्थन करते हुए कहा, "ऐसे खिलाड़ी पूरे मैच के दौरान सक्रिय रहते है. ब्रेसनन ने एशिया कप के मैचों को नहीं देखा लेकिन उन्होंने टी20 विश्व कप के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने का दावेदार माना.

 IPL में हुआ बड़ा खेल, 5 बार ट्रॉफी जीतने वाली टीम ने इस दिग्गज को बनाया कोच

ब्रेसनन ने कहा कि भारत के अलावा टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम अंतिम चार में पहुंच सकती है. उन्होंने कहा, "आप भारत को हल्के में नहीं ले सकते. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें खिताब जीतने की दावेदार होंगी. भारत और पाकिस्तान के पास भी अच्छा मौका होगा. श्रीलंका ने एशिया कप में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में अंदाजा लगाना मुश्किल है कि किस दिन कौन कैसा प्रदर्शन करेगा. इंग्लैंड की टीम में जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ी नहीं होंगे लेकिन ब्रेसनन ने कहा कि जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम टूर्नामेंट की सबसे संतुलित टीमों में एक है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement