Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Glenn Maxwell Injury: बिस्तर पर पड़े मैक्सवेल का छलका दर्द, बोले- 'लगता नहीं है भारत दौरे पर जा पाऊंगा'

Glenn Maxwell: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इन दिनों चोटिल होने की वजह से क्रिकेट से दूर हैं. दोस्त की बर्थडे पार्टी में उन्हें चोट लगी थी.

Glenn Maxwell Injury: बिस्तर पर पड़े मैक्सवेल का छलका दर्द, बोले- 'लगता नहीं है भारत दौरे पर जा पाऊंगा'

Glenn Maxwell Injury

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोटिल होने की वजह से खेल से दूर हैं. दोस्त की बर्थडे पार्टी में पैर में फ्रैक्चर के बाद उनकी सर्जरी हुई है. इस दौरान क्रिकेटर ने अपना दुख भी शेयर किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि अगले साल होने वाले भारत दौरे तक चोट से नहीं उबर पाएंगे. इस वजह से उन्हें फरवरी-मार्च में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia Series) सीरीज से भी दूर होना पड़ सकता है. अब देखना है कि आईपीएल से पहले वह पूरी तरह से फिट होते हैं या नहीं. 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खेलने पर संशय 
बता दें कि मैक्सवेल के पैर की ‘फिबुला’ फ्रेक्चर हो गयी थी जिसकी सर्जरी कराई गई है. फिलहाल वह रेस्ट कर रहे हैं और इस सर्जरी से उबर रहे हैं.

मैक्सवेल ने मेलबर्न में अपने घर से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ‘अनप्लेबल पोडकास्ट’ में कहा, 'भारत के लिए टीम की घोषणा के लिए एक समय सीमा है और सच कहूं तो पूरी संभावना है कि मैं इसमें जगह नहीं बना पाऊंगा. मैं यह समझता हूं कि निश्चित रूप से मुझे क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं.अगर वे मुझे इस दौरे के लिए चुनते हैं तो वे बड़ा जोखिम लेंगे.'

यह भी पढ़ें: फिर हुई संजू सैमसन की अनदेखी, फैंस का फूटा गुस्सा- 'आसान नहीं है संजू होना...'  

पत्नी का कहा शुक्रिया बताया, बताया दर्द से कैसे लड़े 
पॉडकास्ट में मैक्सवेल ने बताया कि बर्थडे पार्टी में जब वह गिरे थे तो उन्हें और उनके दोस्त दोनों को ही पता नहीं चला था कि चोट इतनी गंभीर हो सकती है. उन्होंने कहा, 'जब मुझे थोड़ा होश आया तो मैं बहुत दर्द में था और तड़प रहा था. 2 दिनों तक असहनीय दर्द हो रहा था. हालांकि इस दौरान मेरी पत्नी ने हर कदम पर साथ निभाया.' उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी लगातार उन्हें आगे बढ़ने के लिए हिम्मत दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Nz: तीसरा टी20 हुआ टाई, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारत ने जीती सीरीज  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement