Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ग्लेन मैक्सवेल का हुआ एक्सीडेंट, वर्ल्डकप के इतने मैचों से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को गोल्फ खेलते हुए सिर में लगी चोट. 4 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से हुए बाहर.

ग्लेन मैक्सवेल का हुआ एक्सीडेंट, वर्ल्डकप के इतने मैचों से हुए बाहर

Glenn Maxwell

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्डकप 2023 में जबर फॉर्म में चल रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है. टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) चोटिल होकर शनिवार, 4 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर हो गए हैं. मैक्सवेल को गोल्फ खेलते हुए सिर में चोट लगी है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को जीरो पर आउट करने वाले गेंदबाज ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, कहा- कभी नहीं चाहता था कि यह दिन आए

इंग्लैंड के अलावा इस मैच से भी बाहर हो सकते हैं मैक्सवेल

गोल्फ खेलने के दौरान लगी चोट के कारण मैक्सवेल अहमदाबाद में शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर तो हुए ही हैं. साथ ही उनका अफगानिस्तान के खिलाफ 7 नवंबर को भी खेलने पर संशय है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैक्डॉनल्ड ने कहा, "हमारे लिए संतोषजनक बात यह है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, नहीं तो हमारे लिए स्थिति खराब हो सकती थी."

मैक्सवेल की जगह इन्हें मिल सकता है मौका

मैक्सवेल के चोटिल होने पर ऑस्ट्रेलिया को अपने मिडिल ऑर्डर में बदलाव करनी पड़ सकती है. उनकी कमी को पूरा करने के लिए मार्कस स्टॉयनिस या कैमरन ग्रीन को प्लेइंग XI में शामिल किया जा सकता है. मार्नस लाबुशेन भी अंतिम एकादश में अपनी जगह बनाए रख सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement