Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एशिया कप विवाद पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, जवाब सुनकर क्रिकेट फैंस को मिलेगी राहत

Asia Cup 2023 Updates:अगले साल पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम के दौरे पर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है.

एशिया कप विवाद पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, जवाब सुनकर क्रिकेट फैंस को मिलेगी राहत

Asia cup 2023 host pakistan controversy gautam gambhir on ramiz raja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के अध्यक्ष रमिज रजा (Ramiz Raja) के बयान के बाद क्रिकेट जगत में एक बार फिर से हलचल मचा हुआ है. दरअसल PCB चीफ ने भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) पर पाकिस्तान के रुख को स्पष्ट किया था. बीसीसीआई सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) ने कहा था कि टीम इंडिया (Team India) एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगी, जिसके जवाब में रमिज ने कहा था कि अगर बीसीसीआई अपनी बातों पर कायम रहता है तो पाकिस्तान वनडे वर्ल्ड कप का भी बहिष्कार करेगी.

संजू सैमसन फिर हुए टीम से ड्रॉप, दूसरे वनडे में कौन-कौन से खिलाड़ियों को मिला मौका

शनिवार को खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के बाद अब भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रमिज के तीखे बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पिछले महीने टी20 वर्ल्ड कप से पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बीसीसीआई एशिया कप के लिए 14 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान दौरे पर टीम को भेजेगा. हालांकि, शाह ने एक बयान के साथ अफवाहों को खारिज कर दिया, जिससे पीसीबी नाराज हो गया. रमिज ने शुक्रवार को उर्दू न्यूज से कहा, “अगर पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेता है, तो इसे कौन देखेगा? हमारा एक रुख स्पष्ट है. अगर भारतीय टीम यहां आती है तो हम वर्ल्ड कप के लिए जाएंगे.

गंभीर ने BCCI-PCB पर छोड़ा फैसला

उन्होंने आगे कहां, "अगर वे नहीं आते हैं तो हमारे बिना वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. हमें आक्रामक रुख अपनाना होगा. हमारी टीम प्रदर्शन कर रही है. मैंने हमेशा कहा है कि हमें पाकिस्तान क्रिकेट की अर्थव्यवस्था में सुधार करने की जरूरत है और यह तभी हो सकता है जब हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे.  2021 टी20 वर्ल्ड कप में हमने भारत को मात दी थी. हमने टी20 एशिया कप में भारत को हराया. एक साल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एक अरब डॉलर की इकॉनमी वाली टीम को दो बार हराया."

जब गंभीर से रमिज रजा की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह बीसीसीआई और पीसीबी का फैसला है. वे जो भी निर्णय लेंगे, वे एक साथ लेंगे." इससे पहले अनुराग ठाकुर ने रमीज राजा को करारा जवाब देते हुए कहा था कि कोई भी देश भारत की अनदेखी नहीं कर सकता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement