Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Titans ने ट्वीट कर मचाई सनसनी, क्या Shubman Gill छोड़ देंगे Hardik Pandya का साथ?

Gujarat Titans Tweet On Shubman Gill: शुभमन गिल ने IPL 2022 में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

Latest News
Gujarat Titans ने ट्वीट कर मचाई सनसनी, क्या Shubman Gill छोड़ देंगे Hardik Pandya का साथ?

Gujarat Titans Tweet On Shubman Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Indian Premier League 2022 में Gujarat Titans को चैंपियन बनाने में महत्पूर्ण भूमिका निभाने वाले Shubman Gill शनिवार को अचानक चर्चा का विषय बन गए. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में उन्होंने IPL 2022 का खिताब जीता था. शनिवार दोपहर को गुजरात टाइटंस के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया.  फ्रेंचाइजी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शुभमन गिल को लेकर ट्वीट किया गया है. जिसके बाद फैंस कंन्फयूज हैं और उनको लग रहा है कि टीम ने उनका साथ छोड़ दिया है. कुछ फैंस ने उन्हें दूसरी टीम से जुड़ने की भी सलाह दे दी. चलिए जानते हैं मामला क्या है और क्या है ट्वीट के पीछे का राज?

टाइटंस के ट्वीट पर गिल ने रिप्लाई भी किया है. टाइटंस ने लिखा है, "ये एक यादगार सफर रहा, आने वाले समय के लिए आपको शुभकामनाएं." जिसपर गिल ने हर्ट इमोजी भी रिप्लाई किया है. फैंस इस ट्वीट पर अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. 


हालांकि अभी किसी तरह की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है लेकिन अगर शुभमन गिल जैसा बल्लेबाज टाइटंस छोड़ता है तो फिर ये टीम के लिए बड़ा झटका है. गिल ने घझथ 2022 Gujarat Titans के लिए 16 मैचों 483 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. वह गुजरात के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. ऐसे में माना जा रहा है कि सोशल मिडिया एडिमिन ने एटेंशन पाने के लिए ऐसा कुछ किया है. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement