Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Birthday Suresh Raina: साउथ के सुपरस्टार की बेटी के साथ जुड़ा था नाम, बर्थडे पर जानें सुरेश रैना का वह पुराना किस्सा

Suresh Raina Birthday: सुरेश रैना को टी20 में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. एक वक्त में क्रिकेटर अपनी लवस्टोरी की वजह से काफी चर्चा बटोरी थी.

Happy Birthday Suresh Raina: साउथ के सुपरस्टार की बेटी के साथ जुड़ा था नाम, बर्थडे पर जानें सुरेश रैना का वह पुराना किस्सा

Happy Birthday Suresh Raina

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुरेश रैना (Suresh Raina)  अब क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन बतौर एक्सपर्ट और क्रिकेट कमेंटेटर वह कभी-कभी दिखते रहते हैं. कुछ साल पहले उन्होंने पत्नी प्रियंका के साथ एक रेडियो शो भी किया था. हालांकि एक वक्त ऐसा भी था कि इस क्रिकेटर को टीम इंडिया के एलिजेबल बैचलर में शुमार किया जाता था. वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रैना का साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों में से किसी ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया लेकिन मीडिया में उनको अक्सर साथ देखा जाता था. रैना के बर्थडे पर जानें क्या है यह पूरा किस्सा.

Suresh Raina affair with Shruti Hasan 
सुरेश रैना और श्रुति हासन के बारे में कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मुंबई में हुई थी. उसके बाद अक्सर दोनों साउथ मुंबई में मिलते थे और कई बार उन्हें एक पॉश रेस्टोरेंट में भी स्पॉट किया गया था. हालांकि 2017 में इस बारे में रैना ने कहा था कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. श्रुति को उस दौरान आईपीएल में चेन्नई की जर्सी में भी देखा गया था लेकिन उन्होंने अफेयर की बात से इनकार करते हुए कहा था कि वह सिर्फ चेन्नई की टीम को सपोर्ट करने आई हैं. 

यह भी पढ़ें: पोलैंड के इस खिलाड़ी ने चालाकी से किया ऐसा गोल, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान  

प्रियंका के साथ की शादी और अब हैप्पी फैमिली मैन हैं रैना 
सुरेश रैना और श्रुति का रिश्ता क्यों टूटा इस बारे में ज्यादा कोई जानकारी कभी सामने नहीं आई. हालांकि रैना ने कुछ ही दिन बाद अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से शादी कर ली और अब कपल 2 प्यारे बच्चों के पैरेंट्स हैं. रैना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. रैना की पत्नी इनफ्लूएंसर हैं और वह मेंटल हेल्थ के लिए काफी काम करती हैं. आईपीएल के सबसे सफल सितारों में उन्हें शुमार किया जाता है.  

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन फिर हुए टीम से ड्रॉप, दूसरे वनडे में कौन-कौन से खिलाड़ियों को मिला मौका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement