Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harbhajan-Yuvraj के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, जानें पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना के खिलाफ हाल ही में दिल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज की है.

Latest News
Harbhajan-Yuvraj के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, जानें पूरा मामला

युवराज सिंह-हरभजन सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना के खिलाफ हाल ही में दिल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. दरअसल, लीजेंड क्रिकेट चैंपियन 2024 टूर्नामेंट इंग्लैंड में खेला रहा था, जिसका खिताब टीम इंडिया चैंपियन ने अपने नाम कर लिया है. टीम इंडिया चैंपियन की कमान युवराज सिहं के हाथों में थी और टीम ने फाइनल में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी. वहीं टूर्नामेंट जीतने के बाद युवराज, हरभजन और सुरेश रैना ने दिव्यांगों चलने का एक वीडियो शेयर किया था. वहीं अब इन तीनों पूर्व क्रिकेटर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है. 

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट हाल ही में इंग्लैंड में आयोजित लीजेंड क्रिकेट चैंपियन खेल रहे थे. इंडिया चैंपियन टीम ने टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया था और खिताब अपने नाम किया था. इस शानजार जीत के बाद पूर्व दिग्गज युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना समेत पूरी टीम जश्न मना रही थी. लेकिन युवराज, हरभजन और रैना इन तीनों ने भी खूब मस्ती की. हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ये तीनों खिलाड़ी दिव्यांग की तरह चल रहे हैं. 

ये है पूरा मामला

हरभजन सिंह की वीडियो देखने के बाद दिल्ली की दिव्यांग के लिए काम करने वाली एनजीओ ने तीनों क्रिकेटर्स के खिलाफ अमर कॉलोनी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. एनजीओ ने तीनों क्रिकेटरों पर आरोप लगाया है कि वो वीडियो में दिव्यांग लोगों का अपमान कर रहे हैं. इसी वजह से तीनों पर केस दर्ज होना चाहिए. हालांकि दिल्ली पुलिस ने शिकायत के बाद अपनी जांच शुरू कर दी है. 

सोशल मीडिया से हटाया गया वीडियो

युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना की इस वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर तीनों का विरोध भी हुआ है. हालांकि हरभजन ने वीडियो को डिलीट भी कर दिया है. हालांकि साथ ही क्रिकेटरों ने इस संबंध से लोगों से माफी भी मांगी है. इसके अलावा भज्जी ने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि उनका या उनके साथियों में किसी भी समाज का अपमान करने का इरादा नहीं था. ये वीडियो सिर्फ मजाक के लिए बनाई गई थी.


यह भी पढ़ें- Champions Trophy 2025: भारत के आगे फिर झुका पाकिस्तान, जानें कैसे?  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement