Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 2ND ODI: हार्दिक पंड्या मैदान पर ही देने लगे गाली, लोग बोले- भविष्य के कप्तान की यह हरकत ठीक नहीं

Hardik Pandya Abusing Video: हार्दिक पंड्या को भविषय के कप्तान के तौर पर देखा जा रहा है. इस बार वह अपने खराब व्यवहार की वजह से चर्चा में हैं.

Ind Vs SL 2ND ODI: हार्दिक पंड्या मैदान पर ही देने लगे गाली, लोग बोले- भविष्य के कप्तान की यह हरकत ठीक नहीं

Hardik Pandya Abusing Ind Vs SL 2ND ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे (Ind Vs SL ODI) कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान हार्दिक पंड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें व किसी साथी खिलाड़ी को अपशब्द कहते कैमरे पर कैद हुए हैं. उनके इस व्यवहार की फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि भविष्य के कप्तान कहे जा रहे खिलाड़ी का यह व्यवहार ठीक नहीं है. सोशल हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पंड्या किस खिलाड़ी से इस तरह बात कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने युजवेंद्र चहल के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया है. 

हार्दिक पंड्या के व्यवहार की हो रही आलोचना 
हार्दिक पंड्या के इस अभद्र व्यवहार की फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं और इसे खराब हरकत बता रहे हैं. कुछ फैंस दावा कर रहे हैं कि पंड्या ने इन शब्दों का प्रयोग युजवेंद्र चहल के लिए किया है. चहल दूसरे मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं हैं. 

ऐसा पहली बार नहीं है जब पंड्या को मैदान पर बुरे व्यवहार की वजह से आलोचना झेलनी पड़ी हो. आईपीएल 2022 में भी मोहम्मद शमी से मिसफील्ड होने पर उन्होंने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. कई और अंतर्राष्ट्रीय मैच में भी वह इस तरह की हरकत कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly ने सचिन बनाम विराट डिबेट पर कही शानदार बात, '45 शतक यूं ही नहीं बनते लेकिन...' 

भविष्य के कप्तान की यह हरकत कुछ ठीक नहीं 
बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की कप्तानी हार्दिक पंड्या ने ही की थी. इससे पहले न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में भी वह कप्तान थे. आईपीएल में वह गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हैं और उनकी गिनती अब टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों के तौर पर होती है. ऐसे में मैदान पर इस तरह से आपा खोना और अपशब्दों का प्रयोग करना कहीं से सही नहीं लगता. यह परिपक्व खिलाड़ी के व्यवहार की निशानी नहीं है.

यह भी पढे़ं: इस तारीख को हो रही है राहुल और अथिया की शादी, वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक जानें सारी डिटेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement