Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya ने नताशा को दिया है धोखा? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से मची खलबली

Natasa Stankovic Social Media Activities: नताशा स्टेकोविक ने सोशल मीडिया पर कई रील्स लाइक की है, जिसके बाद अटकलें आने लगी हैं कि हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी को धोखा दिया है.

Latest News
Hardik Pandya ने नताशा को दिया है धोखा? सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से मची खलबली

हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबर काफी सुर्खियों में रही थी. हार्दिक और नताशा ने शादी के कुछ साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. लेकिन इस बीच एक हैरान करने वाली बात सामने आ रही है. दरअसल, नताशा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. वहीं अब हार्दिक और नताशा के अलग होने के कारणों को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं. 

रेडिट यूजर ने बताया है कि नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर ऐसी कई रील्स लाइक की है, जिसमें चीटिंग, टॉक्सिसिटी और इमोशनल शोषण जैसे मुद्दों पर बेस्ड है. इतना ही नहीं एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें रेड फ्लैग और विक्टिम मानसिकता के बारे में है. जबकि रील्स में बोला गया है कि अगर कोई लड़का मेच्योर नहीं है, तो वो अपनी गर्लफ्रेंड को खास महसूस नहीं करा सकता है. वो हमेशा दूसरी लड़कियों की ओर आकर्षित होगा. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप के अंदर कोई कमी है. 

Natasa Stankovic Liked Reels About Cheating & Emotional Abuse: Apparently Hardik Cheated On Her, Leading To Divorce☕️
byu/Unique_Ad4358 inInstaCelebsGossip

वहीं नताशा ने दूसरी रील को लाइक किया, जिसमें बोला गया था कि अगर कोई इंसान जिस पर आप सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं और वो आपका विश्वास तोड़ता है तो बहुत बुरा लगता है. इसी वजह से हमें ऐसे लोगों की पहचान कर लेनी चाहिए, जो धोखा दे सकते हैं. वहीं नताशा के इन रिल्स को लाइक करने के बाद से दोनों के अलग होने के कारणों की अटकलें काफी तेज हो गई है. हालांकि अभी तक नताशा और हार्दिक दोनों ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

कब की शादी और कब हुआ अलग?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में शादी की थी और अगले साल यानी 2021 में वो माता-पिता भी बन गए थे. उन्होंने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है. हालांकि शादी के 4 साल यानी 2024 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का मन बना लिया. हालांकि दोनों ने ये भी साफ किया है कि दोनों अगस्त्य के को-पेरेंट्स होंगे और अपने बेटे की खुशी के लिए हर मुमकिन कोशिस करेंगे.


यह भी पढ़ें- BCCI ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, नेपाल क्रिकेट टीम की प्रैक्टिस के लिए भारत में किया खास इंतजाम


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement