Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक-नताशा का तलाक कन्फर्म, क्रिकेटर ने बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने जा रहे हैं. हार्दिक ने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट कर इस खबर की पुष्टि की. 

Latest News
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक-नताशा का तलाक कन्फर्म, क्रिकेटर ने बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर  हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं. दोनों तलाक लेने जा रहे हैं. हार्दिक-नताशा के अलगाव की खबरें काफी दिनों से चल रही थीं. अब हार्दिक ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट कर कन्फर्म कर दिया है. हाल ही में नताशा अपने मायके चली गई थीं. वहीं हार्दिक भी काफी दिनों से अकेले दिख रहे थे. उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि ये फैसला उन दोनों के लिए काफी मुश्किल था.

हार्दिक ने लिखा, "चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया. लेकिन अब हमें लगता है कि अलग होने में ही हम दोनों की भलाई है. ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था. साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े."

हार्दिक ने बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश

हार्दिक ने अपने पोस्ट में बताया कि अब वे और नताशा मिलकर अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश करेंगे. उन्होंने लिखा, "हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं. वही अब हम दोनों की जिंदगी का सेंटर पॉइंट रहेगा. हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले. हम उम्मीद करते हैं कि आपका सपोर्ट मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी का इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेंगे."

नाइट क्लब में हुई थी हार्दिक-नताशा की मुलाकात

नताशा एक सर्बियन मॉडल हैं. 2012 में वो भारत आई थीं. उन्होंने 'सत्याग्रह' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नताशा को बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' से पॉपुलैरिटी मिली थी. हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी. यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरु हुई. इसके बाद हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की. कोविड काल के दौरान दोनों 31 मई 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे. उसी साल 30 जुलाई को कपल के बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ. हार्दिक और नताशा ने दूसरी बार 14 फरवरी 2023 को शादी रचाई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement