Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ 2ND T20: मैच जीतने पर भी खुश नहीं Hardik Pandya, पढ़ें लखनऊ से क्यों हैं इतने नाराज

INd Vs NZ Lucknow Pitch: लखनऊ टी20 में संघर्ष भरे मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से जीत मिली है. इस जीत के बाद भी हार्दिक पंड्या खुश नहीं हैं.

Ind Vs NZ 2ND T20: मैच जीतने पर भी खुश नहीं Hardik Pandya, पढ़ें लखनऊ से क्यों हैं इतने नाराज

Hardik Pandya On Lucknow Pitch Ind Vs NZ 2ND T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज (Ind Vs NZ 2ND T20) के दूसरे मुकाबले में टी इंडिया को जीत मिली है लेकिन कप्तान हार्दिक पंडिया खुश नहीं हैं. मैच के बाद उन्होंने भारत रतन अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम की पिच पर नाराजगी जाहिर की हैं. उन्होंने इस पिच की आलोचना करते हुए इसे हैरान करने वाला बताया है. उन्होंने कहा कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल था. बता दें कि कमेंट्री के दौरान भी कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने इस पिच की आलोचना की थी. 

रांची और लखनऊ की पिच पर बरसे हार्दिक 
मैच के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, 'चुनौती भरी पिच पर खेलने में मुझे कोई परेशानी नहीं है. लखनऊ और पहले रांची की पिच टी20 गेम के अनुकूल नहीं थी. ग्राउंड स्टाफ और पिच क्यूरेटर को इस पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. उन्हें मैच से पहले इसे लेकर काफी तैयारी करनी चाहिए. बैटिंग के लिहाज से मुश्किल पिच पर खेलने से हमें इनकार नहीं है लेकिन इन दोनों मैच में पिच टी20 के मिजाज के अनुकूल नहीं थी.' पंड्या ने यह भी कहा कि टी20 क्रिकेट का जहां भी आयोजन हो रहा हो वहां के स्टेडियम और क्यूरेटर्स को पिच बनाने का काम पहले ही करना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में बल्लेबाजों के लिए कत्लगाह बनी पिच, पूरे मैच में नहीं लगा एक भी छक्का, बने कई अनचाहे रिकॉर्ड  

लखनऊ की पिच पर बने कई अजीब रिकॉर्ड
लखनऊ टी20 में पिच को लेकर काफी चर्चा हो रही है और कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने इसे टेस्ट से मिलती-जुलती पिच बताई है. दरअसल पिच पर बल्लेबाजी करने में दोनों ही टीमों को काफी संघर्ष करना पड़ा था. टी20 क्रिकेट में पहली बार ऐसा हुआ है जब भारत में खेले जा रहे टी20 मैच में एक भी छक्का नहीं लगा. साथ ही यह पिच कितनी मुश्किल थी इससे समझ सकते हैं कि सूर्यकुमार यादव जैसे तूफानी बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट 100 से नीचे का था.  टी20 क्रिकेट में पहली बार ऐसा हुआ है कि स्पिनर्स ने कुल 30 ओवर डाले. 

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने फिन एलेन को आउट करते ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड, भुवनेश्वर को छोड़ा पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement