Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने की थी जबरदस्त धुलाई, आंख बंद करके भी पहचान गया पाकिस्तानी गेंदबाज

Virat Kohli Six Haris Rauf: विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ की गेंद पर जो छक्का मारा था वो पूरी दुनिया को याद होगा.

Virat Kohli ने की थी जबरदस्त धुलाई, आंख बंद करके भी पहचान गया पाकिस्तानी गेंदबाज

Virat Kohli & Haris Rauf

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की गेंद पर विराट कोहली ने जो छक्का (Virat Kohli Six) लगाया था उसकी तारीफ पूरी दुनिया में हुई. पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुलाई का असर अब तक जिंदा है. हारिस रऊफ (Haris Rauf) तो आंख पर पट्टी बांधकर भी पहचान ले रहे हैं कि ये विराट कोहली हैं. हारिस रऊफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीवी एंकर कहता है कि यह शख्स 'रख रख के देता है और आपकी भी खूब दिए हैं'. इतना सुनते ही हारिस लपककर विराट कोहली का नाम लेते हैं. हारिस रऊफ ने बताया है कि वह छक्का लगने के बाद बहुत बुरा लगा यार कि गलत हुआ.

हारिस रऊफ पाकिस्तान के जबरदस्त तेज गेंदबाज हैं. हाल ही में वह एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को इंटरव्यू देने पहुंचे थे. इसी दौरान एक गेम खिलाया गया. इसमें हारिस की आंखों पर पट्टी बांधी गई थी. उन्हें तुक्का लगाना था कि किसके बारे में बात हो रही है. टीवी एंकर ने हिंट देते हुए कहा, "ये इंसान है लेकिन कुछ मुल्कों में इसे इंसान नहीं समझा जाता. उसका अकीदा इतना ऊपर है कि उसको इंसान ही नहीं समझा जाता."

यह भी पढ़ें- Surya की सेंचुरी पर आया विराट कोहली का खास मैसेज, वीडियो में दिखी सूर्य कुमार यादव की खुशी

आंख पर पट्टी बांधकर कोहली को पहचान गए हारिस
इतने हिंट से हारिस रऊफ सही से नाम गेस नहीं कर पाते. इसके बाद एंकर कहता है, "यह आदमी पाकिस्तान का नहीं है. इसका हिसाब ऐसा है कि रख-रख के देता है. आपको भी दो-तीन रखे हैं इसने." इस पर हारिस ने पूछा कि क्या ये क्रिकेटर है? जैसे ही एंकर ने हां कहा, हारिस रऊफ ने तुरंत कहा, "ये विराट कोहली है." हारिस का ये जवाब सुनते ही दर्शक भी हंसी से लोटपोट हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- कोच द्रविड़ ने कहा बचपन में नहीं देखी होगी मेरी बैटिंग, सूर्या के जवाब ने लूटी महफिल

मामला यहीं पर नहीं रुका. एक फैन ने तो यह भी पूछ लिया कि विराट कोहली ने जब वो छक्का मारा था तो आपको कैसा लगा? इस पर हारिस रऊफ ने कहा, "यार बुरा तो बहुत लगा कि ये गलत हो गया. आप जितने लोग क्रिकेट को जानते हैं वो ये समझते हैं कि कोहली भी जिस तरह का खिलाड़ी है, वह भी इस तरह का शॉट एक ही बार खेल सकता है और वो उसने खेल दिया है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement