Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

INDW vs AUSW: मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में हरमनप्रीत ने पहना काला चश्मा, वजह जान आपकी भी आखें हो जाएंगी नम

Women's T20 World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में हरमनप्रीत कौर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हो गईं और भारत मैच हार गया.

INDW vs AUSW: मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में हरमनप्रीत ने पहना काला चश्मा, वजह जान आपकी भी आखें हो जाएंगी नम

harmanpreet kaur disappointed after losing semifinal against australia womens t20 world cup 2023 ind vs aus

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुवार को साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खेले गए वूमेंस टी20 वर्ल्डकप (Women's T20 World Cup) 2023 के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम को हरा दिया. 5 रन से जीत हासिल कर कंगारूं टीम ने फाइनल में जगह बना ली है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 172 रन बनाए. इस दौरान भारतीय फील्डर्स की ओर से कई आसान कैच छोड़े गए और मिसफील्डिंग देखने को मिली. भारतीय कप्तान की 52 रन का पारी की बदौलत टीम 167 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही. इस हार के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर आपकी भी आंखे नम हो जाएंगी. 

MS Dhoni की गलती हरमनप्रीत कौर ने दोहराई, सेमीफाइनल में हारकर वर्ल्डकप से बाहर हुई टीम इंडिया

मैच हारने के बाद प्रेजेंटेटर से जब हरमनप्रीत कौर बात करने के लिए आईं तो उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ था. उन्होंने कहा, 'मैं नहीं चाहती कि मेरा देश मेरा रोना देखे, इसलिए मैं यह चश्मा पहन कर आई हूं, मैं वादा करती हूं, हम सुधार करेंगे और देश को फिर से इस तरह हारने नहीं  देंगे." हरमनप्रीत कौर ने कहा, "इससे ज्यादा दुर्भाग्य की बात नहीं हो सकती, जब मैं और जेमी बल्लेबाजी कर रहे थे तो रनगित को बनाए रखा था. उसके बाद हारना, आज हमें इसकी उम्मीद नहीं थी. जिस तरह से मैं रनआउट हुई, उससे ज्यादा दुर्भाग्य की बात नहीं हो सकती. प्रयास करना अधिक महत्वपूर्ण था. 

उन्होंने आगे कहा, "हमने आखिरी गेंद तक जाने की बात की. नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा, लेकिन हम इस टूर्नामेंट में जिस तरह से खेले उससे मैं खुश हूं. हम जानते हैं कि हमारे पास अच्छी बल्लेबाजी लाइन अप है, भले ही हमने शुरुआती विकेट गंवा दिए. जेमी ने आज जिस तरह से बल्लेबाजी की उसका श्रेय उन्हें देने की जरूरत है. उसने हमें वह गति प्रदान की जिसकी हम तलाश कर रहे थे.ऐसे प्रदर्शन को देखकर खुशी होती है. उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलते देख खुशी हुई. भले ही हम अपनी ताकत से नहीं खेले, हम सेमीफाइनल में पहुंचे. हमने वो आसान कैच गंवाए. जब आप जीतना चाहते हैं तो उन्हें पकड़ना होगा. हमने मिसफील्ड की. हम इनसे सीख सकते हैं और गलतियों को नहीं दोहराने की कोशिश कर सकते हैं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement