Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाउंड्री लाइन पर डांस करने लगे हसन अली, MCG के दर्शकों ने उतारी नकल, देखें मजेदार वीडियो

Hasan Ali: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट में बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग के दौरान डांस करने लगे. पीछे बैठे दर्शकों ने उनकी नकल उतारी है.

Latest News
बाउंड्री लाइन पर डांस करने लगे हसन अली, MCG के दर्शकों ने उतारी नकल, देखें मजेदार वीडियो

दर्शकों के साथ डांस करते हसन अली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली अपनी जिंदादिली के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी टीम के साथियों के साथ हमेशा हंसी-मजाक करते देखे जाते हैं. ऐसा ही कुछ मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे बॉक्सिंग-डे टेस्ट में देखने को मिला. मैच के तीसरे दिन हसन अली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने दर्शकों के साथ जमकर मस्ती की. पीछे बैठे दर्शक हसन अली के हाव-भाव की नकल उतार रहे थे. इस बात से वे भी वाकिफ थे. उन्होंने भी दर्शकों को एंटरटेन करते हुए डांस के हल्के स्टेप किए. जिसकी नकल दर्शकों ने उतारी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने विकेट के लिए अपनाया इस खिलाड़ी को 'टोटका', इंग्लिश खिलाड़ी ने दिया दिलचप्स रिएक्शन

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो

ये वाकया ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 53वें ओवर के दौरान हुई. ऑलराउंडर आमेर जमाल यह ओवर डाल रहे थे. स्टीव स्मिथ और ऐलेक्स कैरी क्रीज पर थे. बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे हसन अचानक दर्शकों के साथ मस्ती करने लगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल से इस वीडियों को शेयर किया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. स्मिथ भी हसन को दर्शकों के साथ मस्ती मजाक करते देख मुस्कुराने लगे थे.

 

रोमांचक हुआ बॉक्सिंग डे टेस्ट

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी है. पहली पारी में कंगारू टीम ने 318 रन बनाए थे. उसके बाद मेहमानों को 264 रन पर ही ढेर कर 54 रन की बढ़त बना ली थी. दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 16 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. यहां से मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ ने 153 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से उबारा. मार्श शतक से चूक गए. उन्होंने 96 रनों की यादगार पारी खेली. तीसरे दिन की समाप्त पर ऑस्ट्रेलियाई टीम 6 के नुकसान पर 187 रन बना चुकी है. अब उनकी कुल बढ़त 241 रन की हो गई है. 

दिन का खेल समाप्त होने से ठीक पहले पाकिस्तान के हाथ बड़ी सफलता लगी. खूंटा गाड़कर खेल रहे स्मिथ को शाहीन शाह अफरीदी ने आउट किया. स्मिथ ने 176 गेंदों में 50 रन बनाए. मैच के चौथे दिन पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया के बाकी बचे 4 विकेट जल्दी चटकाना चाहेगी. हालांकि चौथी पारी में 250 के ऊपर के लक्ष्य को हासिल करना पाकिस्तान के लिए आसान नहीं रहने वाला है. पहला टेस्ट 360 रनों के अंतर से जीतकर ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की सीरज में 1-0 से आगे है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement