Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: ऑफ स्टंप के बाहर जा रही थी गेंद, ट्रेविस हेड ने कर दी ये गलती और उड़ गया लेग स्टंप, देखें वीडियो

India vs Australia ODI 2023: मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ही ओवर में ट्रेविस हेड को बोल्ड कर भारत को पहली सफलता दिला दी.

IND vs AUS: ऑफ स्टंप के बाहर जा रही थी गेंद, ट्रेविस हेड ने कर दी ये गलती और उड़ गया लेग स्टंप, देखें वीडियो

ind vs aus 1st odi highlights mohammad siraj bowled out travis head india vs australia mumbai 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले जा रहे पहले वनडे (IND vs AUS 1st ODI) में कंगारू टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अनुपस्थिति में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टीम की कमान संभाल रहे हैं. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहला वनडे मुकाबला एलेक्स कैरी और डेविड वार्नर नहीं खेल रहे हैं. दोनों की अनुपस्थिति में मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) और ट्रैविस हेड (Travis Head) ने पारी की शुरुआत की. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने पहले ओवर में दोनों बल्लेबाजों को ज्यादा मौके नहीं दिए और सिर्फ सिंगल के साथ कंगारू टीम अपना खाता खोल सकी. 

ये भी पढ़ें: वानखेडे़ स्टेडियम में उतरते ही हार्दिक पंड्या गांगुली और धोनी जैसे दिग्गजों के सूची में होंगे शामिल

दूसरे ओवर ही मोहम्मद सिराज गेंदबाजी के लिए आए. आपको बता दें कि भारतीय टीम में आज चार तेज गेंदबाज और दो स्पिनर्स खेल रहे हैं. शार्दुल ठाकुर और हार्दिक पंड्या अन्य तेज गेंदबाज हैं तो कुलदीप यादव औ रवींद्र जडेजा स्पिन से बल्लेबाजों की परीक्षा लेंगे. सिराज ने अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद स्टंप लाइन पर डाली, जिसपर हेड कोई रन नहीं बना सके. दूसरी गेंद पर हेड ने खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद तेजी से विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई. तीसरी गेंद सिराज ने शॉर्ट लेंथ की डाली, जिसपर हेड ने चौका जड़ दिया. 5वीं गेंद पर कोई रन नहीं बना और छठी गेंद पर सिराज ने उन्हें बोल्ड कर दिया. 

सिराज के पहले ओवर की आखिरी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पड़ी और कोण बनाती हुई बल्लेबाज के पास से निकल रही थी. हेड ने बिना किसी पैर के मुमेंट के शॉट खेलने की कोशिश की और विकेट गंवा बैठे. सिराज की गेंद हेड के लेग स्टंप को ले उड़ी. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे ही ओवर में पहला विकेट गंवा दिया. फिलहाल मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ पिच पर जमे हुए हैं. दोनों ने टीम के स्कोर को 75 के पार पहुंचा दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement