Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 3RD Test: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जानें क्यों सीरीज के बीच में कप्तान पैट कमिंस वापस लौटे देश

Pat Cummins Return Home: शुरुआती दो टेस्ट हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका लगा है. कप्तान पैट कमिंस निजी कारणों से सिडनी रवाना हो गए हैं. 

Ind Vs Aus 3RD Test: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, जानें क्यों सीरीज के बीच में कप्तान पैट कमिंस वापस लौटे देश

Pat Cummins Return Australia 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test Series) में सब कुछ मेहमान टीम के खिलाफ ही जाता दिख रहा है. दो टेस्ट में लगातार हार और डेविड वॉर्नर के चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका लगा है. कप्तान पैट कमिंस निजी कारणों से सिडनी लौट गए हैं. बताया जा रहा है कि परिवार में किसी सदस्य को गंभीर स्वास्थ्य समस्या है जिसकी वजह से उन्होंने वतन वापसी की है. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक कमिंस इंदौर टेस्ट से पहले टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

1 मार्च से पहले वापस टीम से जुड़ सकते हैं 
अब तक पैट कमिंस की ओर से आधिकारिक तौर पर वतन लौटने की पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो कमिंस पारिवारिक कारणों से सिडनी लौट रहे हैं लेकिन वह 4-5 दिनों में वापसी कर लें. उनके 1 मार्च से पहले टीम से जुड़ने की उम्मीद है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट इंदौर में 1 मार्च से खेला जाएगा. पहले यह टेस्ट धर्मशाला में होना था लेकिन सीरीज के बीच में वेन्यू शिफ्ट किया गया.

यह भी पढ़ें: कोहली ने खेला ऐसा शॉट देख कर हिल गए नाथन लायन, चक्रव्यूह को भेद कर गेंद पार गई बाउंड्री 

कप्तानी और निजी प्रदर्शन दोनों ही मोर्चे पर जूझ रहे हैं कमिंस 
पैट कमिंस के लिए भारत दौरा अब तक अच्छा नहीं रहा है. उनकी कप्तानी में दोनों टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की शर्मनाक हार हुई है. खुद कमिंस का भारत के खिलाफ प्रदर्शन देखें तो वह प्रभावी नहीं रहा है. उन्होंने नागपुर टेस्ट की पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में सिर्फ 1 रन बनाया था. नागपुर टेस्ट में वह सिर्फ 2 विकेट ले पाए थे. दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में 33 रन बनाए लेकिन दूसरी पारी में खाता भी नहीं खोल पाए थे. दिल्ली टेस्ट में उन्होंने सिर्फ एक विकेट लिया.

यह भी पढ़ें: मुल्तान में आई डेविड मिलर की आंधी, पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर की कुटाई 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement