Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus ODI: वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, तूफानी ऑलराउंडर की वापसी से होगी भारत को टेंशन

Australia ODI squad: भारत के साथ 3 वनडे मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. कई दिग्गज खिलाड़ियों की सीरीज से वापसी हो रही है.

Ind Vs Aus ODI: वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, तूफानी ऑलराउंडर की वापसी से होगी भारत को टेंशन

Ind Vs Aus ODI Series Team Announce

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus ODI) वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 16 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है. वनडे टीम में कैमरून ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हो रही है. डेविड वॉर्नर का नाम भी 16 सदस्यों की टीम में है. वॉर्नर चोटिल होने की वजह से फिलहाल ऑस्ट्रेलिया लौट गए हैं. तीन वनडे मैचों की सीरीज की कप्तानी पैट कमिंस करेंगे.  

ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन की वापसी 
वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) के लिए उम्मीद के मुताबिक कुछ खिलाड़ियों की वापसी हो रही है. ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन टीम का हिस्सा होंगे. दिलचस्प बात यह है कि सीरीज के बाद दोनों खिलाड़ी आईपीएल में बिजी हो जाएंगे. मैक्सवेल जहां विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए खेलते हैं वहीं ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17.5 करोड़ रुपये में खरीदा है. चोट की वजह से टेस्ट सीरीज बीच में छोड़कर घर लौटे डेविड वॉर्नर की भी वापसी हो रही है. इसके अलावा सीन एबॉट और एडम जैंपा जैसे खिलाड़ी भी 16 सदस्यों की टीम में शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: खराब फॉर्म से छुटकारा पाने के लिए खास जगह पहुंचे केएल राहुल, फैंस ने कर दिया उस पर भी ट्रोल 

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम: पैट कमिंस(c), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, ट्रेविस हेड, जोश इंगलिश, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, जे रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टॉयनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जैंपा.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद आमिर के अश्लील सेलिब्रेशन पर पत्नी ने शाहीन अफरीदी से पूछा, 'तुम्हारा अग्रेशन और हमारा...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement