Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS 1ST Test: मैदान के बाहर ही ऑस्ट्रेलिया ने हारी आधी जंग, जोश हेजलवुड के बाद यह खतरनाक ऑलराउंडर भी चोटिल 

Cameroon Green Injured: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले मेहमान टीम की टेंशन बढ़ती ही जा रही है. अब कैमरून ग्रीन भी पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे.

IND vs AUS 1ST Test: मैदान के बाहर ही ऑस्ट्रेलिया ने हारी आधी जंग, जोश हेजलवुड के बाद यह खतरनाक ऑलराउंडर भी चोटिल 

Ind Vs Aus Playing 11 1st Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) से पहले कंगारू टीम की परेशानी बढ़ती ही जा रही है. पैट कमिंस के लिए नागपुर में सही प्लेइंग 11 उतारना बहुत बड़ी चुनौती बनती जा रही है. मिचेल स्टार्क पहले से ही चोटिल थे और जोश हेजलवुड भी नागपुर टेस्ट में नहीं खेलेंगे. अब ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी चोट की वजह से पहला टेस्ट मैच नहीं खेलने वाले हैं. उप-कप्तान स्टीव स्मिथ ने ग्रीन की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं होने की बात कही है. 

Ind Vs Aus 1ST Test में मेहमान टीम की प्लेइंग 11 कैसी होगी? 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में 9 फरवरी से खेला जाना है और भारतीय टीम की प्लेइंग 11 लगभग तय है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किलें बहुत ज्यादा हैं और सही प्लेइंग 11 चुनना बहुत मुश्किल होगा. मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड के चोटिल होने की वजह से नागपुर टेस्ट में उपलब्ध नहीं होंगे. अब उप-कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और वह भी शायद पहला टेस्ट न खेल पाएं. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी बात यह है कि उसके सभी प्रमुख बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में है.

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक ठोक गैरी बैलेंस ने बनाया इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को रोकना भारत के लिए चुनौती 
ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर बेहतरीन फॉर्म में हैं और भारत के साथ सीरीज से पहले दोनों ने खूब रन बनाए हैं. मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ के भी बल्ले से दनादन रन निकल रहे हैं. ऐसे में भारतीय गेंदबाजों के सामने इन चारों बल्लेबाजों को रोकना चुनौती साबित होगी. 

ऐसी हो सकती है ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11
डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी (wk), मैट रेनशॉ/पीटर हैंड्सकॉम्ब , ट्रैविस हेड, पैट कमिंस (c), एश्टन एगर, नाथन लायन, स्कॉट बोलैंड.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, इंस्टा स्टोरी पर क्रिकेटर ने लिखा दिल का हाल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement