Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus ODI Ticket: 1200 रुपये में मिल रहा है चेपॉक स्टेडियम का टिकट, फटाफट जान लें बुक करने का तरीका 

Ind Vs Aus ODI Ticket: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज की टिकट बुकिंग 10 मार्च से शुरू हो रही है. मैच टिकट ऑप ऑनलाइन और काउंटर से भी खरीद सकते हैं. 

Ind Vs Aus ODI Ticket: 1200 रुपये में मिल रहा है चेपॉक स्टेडियम का टिकट, फटाफट जान लें बुक करने का तरीका 

Ind Vs Aus  Cheapauk ODI Ticket Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) टेस्ट सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 3 वनडे मैचों की भी सीरीज खेली जाएगी. पहला मुकाबला 17 मार्च को वानखेड़े में खेला जाएगा. फैंस वनडे मैच का रोमांच देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. अगर आप भी स्टेडियम में जाकर मैच देखना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल मौजूद है. टिकट की कीमतों से लेकर ऑनलाइन या आफलाइन कैसे खरीद सकते हैं और टिकटों की बिक्री कब से शुरू होगी जानें सारी डिटेल. 

1200 रुपये में मिल रहा सबसे सस्ता टिकट   
तमिलनाडु क्रिकेट असोसिएशन की ओर से दी जानकारी के मुताबिक, सबसे सस्ता टिकट 1200 रुपये का है. भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) को चेन्नई में ग्राउंस से खेलते देखने के लिए कम से कम आपको 1200 रुपये खर्च करने होंगे. सात अलग-अलग कैटेगरी में टिकट मिल रही हैं और आप अपनी पसंद के मुताबिक उनमें से मनचाहा विकल्प चुन सकते हैं. टिकटों की कीमतें इस तरह हैं: 1200, 1500, 3000, 5000, 6000, 8000 और 10000.

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng 1ST T20: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड का घमंड चटगांव में चूर-चूर, बांग्लादेश ने 6 विकेट से दी मात

भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 21 मार्च को चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. 2 साल बाद इस स्टेडियम में अंतर्राष्ट्रीय मैच का आयोजन हो रहा है. मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन नए स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे. 

Ind Vs Aus 3RD ODI Ticket Booking
ऑनलाइन टिकट बुकिंग 13 मार्च से शुरू होगी जबकि ऑफलाइन काउंटर से जाकर 18 मार्च से टिकट खरीद सकते हैं. टिकट बुक करने के लिए सबसे पहले आपको BookMyShow की साइट पर जाना होगा. इसके बाद सर्च ऑप्शन में जाकर क्रिकेट सर्च करें. Australia Tour of India 3RD ODI (Chennai) का विकल्प दिखेगा. उस पर क्लिक करें और Book Now पर क्लिक करें. जिस श्रेणी का टिकट खरीदना चाहते हैं उसे और फिर सीट चुनें. सीट कन्फर्म करने के बाद डिलीवर किए जाने वाले टिकट के लिए अपना पता भरें. आखिरी में पेमेंट करें. टिकट आपको मेल और एसएमएस के माध्यम से भी मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: मैदान पर जंग से अलग भारत और ऑस्ट्रेलिया की दोस्ती का सेलिब्रेशन, देखें अहमदाबाद टेस्ट की यादगार तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement