Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: तैयार है टीम इंडिया का वो खिलाड़ी जिसे हिला पाना है मुश्किल, प्रैक्टिस कर बताया कितना पड़ने वाला है भारी

Cheteshwar Pujara Practice: टीम इंडिया की नई दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज से पहले अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

IND vs AUS: तैयार है टीम इंडिया का वो खिलाड़ी जिसे हिला पाना है मुश्किल, प्रैक्टिस कर बताया कितना पड़ने वाला है भारी

Cheteshwar Pujara Ina Vs Aus Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Test Series) टेस्ट सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम ने कड़ी मेहनत भी शुरू कर दी है. टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी अहम सीरीज से पहले प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर नेट्स में प्रैक्टिस करने की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. फैंस इस पर कमेंट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Cheteshwar Pujara ने शुरू की प्रैक्टिस 
चेतेश्वर पुजारा ने सीरीज से पहले प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए तैयार हो रहा हूं. इसके बाद कुछ फैंस उन्हें एक और शतक लगाने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं तो कुछ स्पिन गेंदों को ठीक से खेलने की सलाह दे रहे हैं. 

बता दें कि पुजारा ने इससे पहले आखिरी टेस्ट बांग्लादेश के खिलाफ खेला था और 2 टेस्ट की सीरीज में एक शतक भी लगाया था. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट स्पेशलिस्ट की फॉर्म काफी अच्छी थी और अब उनसे ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी ऐसे ही फॉर्म की उम्मीद की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: रणजी मैच में हनुमा विहारी को लगी चोट, आवेश खान की बाउंसर से घायल होकर रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे

9 फरवरी से शुरू होगा पहला टेस्ट 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है. भारतीय टीम के पास इस सीरीज में जीत के साथ टेस्ट रैंकिंग में भी नंबर 1 बनने का मौका है. फिलहाल टीम इंडिया वनडे और टी20 में नंबर 1 स्थान पर है. साथ ही इस सीरीज के नतीजों का असर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर भी पड़ेगा. फिलहाल ऑस्ट्रेलिया टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 स्थान पर है. पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा. फैंस विराट कोहली के बल्ले से भी शतक का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टेस्ट फॉर्मेट में उनके बल्ले से आखिरी शतक साल 2019 में निकला था. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया से जलते हैं पाकिस्तान के खिलाड़ी? पूर्व क्रिकेटर ने क्यों छेड़ा बुमराह vs शाहीन का टॉपिक, जानें मकसद?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement