Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 3RD Test: तीसरे टेस्ट से पहले ही ऑस्ट्रेलिया ने मान ली हार, आधी टीम तो घर भी लौट गई 

David Warner Back To home: नागपुर और दिल्ली टेस्ट में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के हौसले पस्त हैं. मैदान के बाहर ही मेहमानों ने हार मान ली है.

Ind Vs Aus 3RD Test: तीसरे टेस्ट से पहले ही ऑस्ट्रेलिया ने मान ली हार, आधी टीम तो घर भी लौट गई 

Ind Vs Aus 3RD Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Test) टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट में मेहमानों ने मैदान के बाहर ही हार मान ली है. दो टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. सीरीज खत्म होने से पहले ही 4-5 खिलाड़ी घर लौट गए हैं या लौटने वाले हैं. ऑस्ट्रेलिया वापस लौटने वालों में ओपनर डेविड वॉर्नर और कप्तान पैट कमिंस भी शामिल हैं. इसके अलावा जोश हेजलवुड भी फिटनेस की वजह से घर लौट रहे हैं. 

5 खिलाड़ियों की हो रही है वतन वापसी 
ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए इंदौर टेस्ट (Ind Vs Aus Test) में सही प्लेइंग 11 चुनना बहुत मुश्किल साबित होने वाला है. खराब फिटनेस की वजह से जोश हेजलवुड को घर भेजा जा रहा है. अब वह ऑस्ट्रेलिया में रीहैब करेंगे. डेविड वॉर्नर भी चोट की वजह से आगे टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे और उन्हें भी ऑस्ट्रेलिया भेजा जा रहा है. दूसरे टेस्ट के दौरान मोहम्मद सिराज की गेंद से वॉर्नर चोटिल हो गए थे जिसके बाद दिल्ली टेस्ट में बीच में उन्होंने छोड़ दिया था. पैट कमिंस भी सिडनी लौट चुके हैं और वह पारिवारिक कारणों से दौरे के बीच में से गए हैं. हालांकि उके बारे में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का दावा है कि वह तीसरे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ जाएंगे.  मैट रेनशॉ और एश्टन एगर के बारे में चर्चा है कि इन्हें वापस भेजा जा सकता है क्योंकि इनके लिए प्लेइंग 11 में कोई संभावना नहीं है. 

यह भी पढ़ें: NZ Vs Eng Test: न्यूजीलैंड को घर में धूल चटाने के लिए बेन स्टोक्स की टीम तैयार, घर बैठे आप यहां देख पाएंगे लाइव मैच

1 मार्च से इंदौर में शुरू होगा तीसरा टेस्ट 
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज का तीसरा टेस्ट इंदौर में खेला जाएगा. 1 मार्च से यह मुकाबला खेला जाएगा और प्लेइंग 11 में आधी से ज्यादा ऑस्ट्रेलियाई टीम बदली हुई नजर आ सकती है. ऑस्ट्रेलिया के लिए सीरीज में वापसी का यह आखिरी मौका है जबकि भारत सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी. साथ ही अगर टीम इंडिया यह मैच जीतती है तो उसके टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का रास्ता भी साफ हो जाएगा. सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाएगा.   

यह भी पढ़ें: Ind W Vs Ire W: स्विंग की क्वीन ने दिया ऐसा चकमा कि गेंद स्टंप उखाड़ ले गई, देखें रेणुका सिंह की करिश्माई बॉलिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement