Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: खत्म नहीं हो रहा है ऑस्ट्रेलिया का बैड लक, अब एक और स्टार प्लेयर के चोटिल होने की खबर 

Glenn Maxwell Injured: ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है. वापसी की उम्मीद कर रहे ग्लेन मैक्सवेल चोटिल हो गए.

Ind Vs Aus: खत्म नहीं हो रहा है ऑस्ट्रेलिया का बैड लक, अब एक और स्टार प्लेयर के चोटिल होने की खबर 

Glenn Maxwell Injured Ind Vs Aus Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है. डेविड वॉर्नर चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब ग्लेन मैक्सवेल भी घरेलू टूर्नामेंट में चोटिल हो गए हैं. मैक्सवेल वनडे सीरीड से वापसी की उम्मीद कर रहे थे लेकिन वह फिर से चोटिल हो गए हैं. दोस्त की बर्थडे पार्टी में डांस करने की वजह से मैक्सवेल के पैर में फ्रैक्चर हो गया था और वह नवंबर 2022 से टीम से दूर हैं. वापसी के लिए घरेलू सीरीज में खेल रहा तूफानी खिलाड़ी फिर से चोटिल हो गया है. 

IPL में विराट कोहली की टीम से खेलते हैं ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के प्रमुख खिलाड़ियों में शुमार हैं. वह विराट कोहली की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलेंगे. हालांकि मैदान पर वापसी से पहले फॉर्म पाने के लिए मैक्सवेल घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड में खेलते हुए फिर से चोटिल हो गए हैं.

चोट के बाद वह काफी परेशानी में दिख रहे थे और उन्हें मैदान से भी बाहर जाना पड़ा था. हालांकि कुछ देर बाद वह बल्लेबाजी के लिए उतरे. 

यह भी पढ़ें: शाहीन शाह अफरीदी की यॉर्कर डिलीवरी ने बरपाया कहर, देखें क्यों ट्रेंड हो रही है पाक पेसर की बॉल

Ind Vs Aus 3RD Test की प्लेइंग 11 चुनना होगा मुश्किल 
ऑस्ट्रेलिया पहले ही सीरीज में दोनों मुकाबले हार चुकी है और अब तीसरे टेस्ट से पहले उसकी मुश्किलें और बढ़ती दिख रही हैं. डेविड वॉर्नर और जोश हेजलवुड देश लौट रहे हैं. कप्तान पैट कमिंस भी पारिवारिक कारणों से सिडनी लौट गए हैं. मैथ्यू रेनशॉ, एस्टन एगर और टॉम मूडी भी देश वापस लौट गए हैं. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि पैट कमिंस एक मार्च से पहले टीम के साथ जुड़ सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए सही प्लेइंग 11 के साथ उतरना एक बड़ी चुनौती होगी. तीसरा टेस्ट सीरीज में वापसी के लिए मेहमान टीम का आखिरी मौका है. 

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav क्रिकेट प्रैक्टिस छोड़ पत्नी को साथ पहुंचे यहां, अलग अवतार में नजर आए मिस्टर 360 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement