Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: 'अच्छा हुआ वो नहीं खेला', इंदौर टेस्ट में KL Rahul के ड्रॉप होने पर गदगद हुआ ये खिलाड़ी

Border Gavaskar Trophy 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट से राहुल को बाहर कर दिया गया था और शुभमन गिल को मौका मिला था.

IND vs AUS: 'अच्छा हुआ वो नहीं खेला', इंदौर टेस्ट में KL Rahul के ड्रॉप होने पर गदगद हुआ ये खिलाड़ी

ind vs aus k srikkanth happy for not including kl rahul team india squad india vs australia bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट (IND vs AUS 3rd Test) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को 9 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी. पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की थी और ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से शिकस्त दी थी. दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया का दबदबा देखने को मिला और कंगारुओं को 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी. इन दोनों मुकाबलों में केएल राहुल (KL Rahul) के लचर प्रदर्शन के बाद उनसे उपकप्तानी छीन ली गई और तीसरे टेस्ट से भी बाहर कर दिया गया. राहुल को लगातार टीम से बाहर करने की मांग की जा रही थी और जब उन्हें तीसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया तो के श्रीकांत (K Srikkanth) को सबसे ज्यादा खुशी हुई. 

ये भी पढ़ें: स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की टीमों के बीच होने वाली है कांटे की टक्कर

आपको बता दें कि भारतीय टीम इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 109 रन पर ढेर हो गई जबकि दूसरी पारी में सिर्फ 163 रन बना सकी. 76 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 1 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया था. इस मैच के पहले दो दिन 30 विकेट गिर गए जिसके बाद दुनियाभर के पूर्व क्रिकेटर्स ने नाराजगी जाहिर की. आईसीसी ने इंदौर की पिच को खराब घोषित किया और एक डिमेरिट प्वाइंट भी दिया. टीम इंडिया के पूर्व मुख्य चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने इंदौर पिच पर भारतीय टीम के प्रदर्शन ने नाराज हुए और राहुल के न खेलने पर खुशी जाहिर की. 

'इंदौर में खेले होते तो खत्म हो जाता करियर'

श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, मैं केएल राहुल के लिए खुश हूं. शुक्र है कि वह नहीं खेले. पिछले दोनों टेस्ट में असफल रहने के बाद अगर वह इस विकेट पर खेले होते तो उनका करियर खत्म हो जाएगा. भगवान का शुक्र है, वह नहीं खेले,  सच कहूं तो." आपको बता दें कि उनकी जगह खेल रहे शुभमन गिल भी कुछ खास नहीं कर पाए. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट अहमदाबाद में 9 मार्च से खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement