Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus Scorecard: इंदौर टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया का कमबैक, WTC फाइनल के लिए भी बढ़ा भारत का इंतजार

Indore Test Day 3 Scorecard And Updates: इंदौर टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा है और अब सीरीज का फैसला अहमदाबाद में होगा. जानें मैच के खास पल.

Ind Vs Aus Scorecard: इंदौर टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया का कमबैक, WTC फाइनल के लिए भी बढ़ा भारत का इंतजार

Ind Vs Aus 3RD Test Live Scorecard And Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus 3RD Test) का तीसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिय ने 9 विकेट से जीत लिया है. 76 रनों की लीड का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर उस्मान ख्वाजा के रूप में झटका लगा था. आर अश्विन ने ख्वाजा को बिना खाता खोले पवेलियन लौटाया लेकिन इसके बाद लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने कोई गलती नहीं की. मैच के सभी बड़े अपडेट्स और हाईलाइट्स जानें. 

WTC Final में पहुंची ऑस्ट्रेलिया की टीम 
इंदौर टेस्ट में जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने बॉ्डर गावस्कर सीरीज में वापसी की है और अब हार के बजाय सीरीज बराबर की उम्मीद कर सकती है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम भी बनी.

इंदौर टेस्ट में भारत की 9 विकेट से हार 
इंदौर में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 9 विकेट से हरा दिया है. इस हार के साथ ही टीम इंडिया के WTC फाइनल में प्रवेश का इंतजार अब और बढ़ गया है. जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में भी बेहतरीन वापसी की है. अब सीरीज का फैसला अहमदाबाद टेस्ट से होगा.

जीत के करीब पहुंची ऑस्ट्रेलिया
ऑस्ट्रेलिया को अब जीत के लिए चाहिए सिर्फ 12 रन, भारत के हाथ से पूरी तरह से फिसल चुका है मैच. इस मैच में जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम की सीरीज में भी होगी वापसी.

तेजी से रन जोड़ रहे हेड और लाबुशेन 
ट्रेविस हेड और लाबुशेन तेजी से स्कोरबोर्ड़ बढ़ा रहे हैं. भारत की लीड घटकर 40 रनों की रह गई है.

यह भी पढ़ें: SA Vs WI: वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, धोनी और गिलक्रिस्ट जैसे धुरंधर भी नहीं कर पाए यह कमाल

अश्विन ने की शानदार शुरुआत
उस्मान ख्वाजा को पहले ही ओवर में आर अश्विन ने पवेलियन लौटाया. बिना खाता खोले आउट हुए ख्वाजा.

जडेजा और अश्विन पर बड़ी जिम्मेदारी
भारतीय टीम की स्पिन ट्विन रवींद्र जडेजा और आर अश्विन ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. दूसरे दिन अश्विन और उमेश यादव ने 11 रनों में 6 विकेट लिए थे. स्पिन फ्रेंडली पिच पर फैंस को जडेजा-अश्विन से चमत्कार की उम्मीद है. 

भारत के पास 76 रनों की लीड
भारत के पास सिर्फ 76 रनों की लीड है. हालांकि इस वक्त टेस्ट क्रिकेट के जैसे रोमांचक नतीजे आ रहे हैं उसे देखते हुए भारतीय टीम की जीत नामुमकिन नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement